DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC 11 में Amitabh Bachchan ने किया अपनी पहली Income का खुलासा, जानकर हो जाएंगे Shocked!

हम अक्सर यह सोचते रहते हैं कि किसी शो पर कुछ मिनटों के लिए पधारने के लिए या फिर फिल्मों में एक्टिंग के लिए किसी सेलेब्रिटीज को कितना पैसा मिलता है। हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है।

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति 11 का आगाज हो चुका है। ऐसे में हॉट सीट पर आए एक कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन एक सवाल करते हैं। वे कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल के बारे में पूछते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन खुद ही दर्शकों को बताते हैं कि किस तरह वे तकरीबन सात से आठ साल कोलकाता में रहकर नौकरी किए थे। बिग बी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्यारहवें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 500 रुपये थी। इसके साथ ही उन्होंने कोलकाता में विक्टोरिया मेमोरियल के बारे में भी बताया। 

केबीसी 11 के एपिसोड में उन्होंने बताया कि वह कोलकाता में सात से आठ साल तक रहे, क्योंकि उनकी पहली नौकरी किसी कंपनी में एक एक्जीक्यूटिव के तौर पर वहीं लगी थी। वहां कुछ समय तक काम करने के बाद वह मुंबई आ गए। पहले 500 और फिर 800 रुपये की नौकरी अमिताभ बच्चन ने कोलकाता शहर में की थी। 

Deepika Padukone ने Ranveer Singh को बुलाया 'डैडी' तो फैंस ने पूछा ‘क्या आप प्रेग्नेंट हैं?’

Batla House Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की फिल्म ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, कमाए इतने करोड़

केबीसी 11 सीजन 19 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर शुरू हुआ है। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग खत्म की है। इसमें इनके साथ आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में नजर आएंगे। साथ ही अमिताभ बच्चन एक अलग रूप में दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन एक साउथ की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म का नाम 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: First Income: was 500 Rupees: When He was In Kolkata: Reveals In KBC 11: Kaun Banega Crorepati 11: