DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Amitabh Bachchan ने Twitter पर लिखी फिल्म ‘Sooryavansham’ के लिए ये बात, फिल्म ने पूरे किए 20 साल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham) के प्रदर्शन के 20 साल पूरे हो गये हैं। वार्ता के मुताबिक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' 21 मई 1999 को प्रदर्शित हुयी थी। 

फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर न चली हो लेकिन समय के साथ इसे भी कल्ट क्लासिक माना गया। फिल्म में पिता ठाकुर भानुप्रताप सिंह और बेटे हीरा ठाकुर के रूप में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था। फिल्म में अमिताभ के अलावा सौंदर्या, अनुपम खेर और कादर खान जैसे ऐक्टर्स अहम रोल में थे।

Salman Khan ने Alia Bhatt की जमकर तारीफ, मजाक-मजाक में बोल दी दिल की बात

यौन उत्पीड़न मामले में अभिनेता जितेन्द्र को मिली बड़ी राहत, अदालत ने FIR खारिज की

‘सूर्यवंशम’ टीवी पर काफी पॉपुलर फिल्मों में से एक है। टीवी चैनलों पर पिछले कई सालों से बार-बार दिखाई जाती रही है। कई लोगों ने इस दौरान ये आरोप लगाया कि फिल्म को जबरन टीवी पर बार-बार दिखाया जाता रहा है जिसका जवाब हाल ही में अमिताभ ने दिया। 

अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत बड़ी गलतफहमी है कि सूर्यवंशम सोनी टीवी पर जबरन दर्शकों को बार-बार दिखाई जा रही है बल्कि फैक्ट ये है कि इसकी हाई रेटिंग की वजह से इसे बार-बार प्रसारित किया जाता है।

अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: film sooryavansham completed 20 years of hindi cinema tweet viral