DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्कर विजेता रेसुल पूकुट्टी ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ, तो बिग बी ने कही ये बड़ी बात

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का विनम्र स्वभाव वैसे तो हमेशा ही हर इंसान को अपना मुरीद बना लेता है, लेकिन सामने ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी बिग बी हर इंसान को बेहतरीन तरीके से रिस्पॉन्स करना नहीं भूलते। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब ऑस्कर विजेता साउंड आर्टिस्ट  रेसुल पूकुट्टी  ने महानायक की तारीफ की तो बिग बी ने काफी विनम्र तरीके से उनको रिस्पॉन्स किया।  

अमिताभ का कहना है कि ऑस्कर विजेता साउंड आर्टिस्ट रेसुल पूकुट्टी (Resul Pookutty) जितना वह हकदार हैं उससे कहीं ज्यादा उन्हें श्रेय देते हैं। अमिताभ ने ट्वीट किया, "रेसुल.. मैं जितना हकदार हूं या जितना लायक हूं, उससे कहीं ज्यादा आप मुझे श्रेय देते हैं। 

Bigg Boss फेम दीपक ठाकुर के इस मजाक पर भड़कीं जसलीन मथारू, बिहारी बाबू के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अमिताभ का यह पोस्ट रेसुल के उस ट्वीट के बाद आया है जिसमें उन्होंने आगामी प्रोजेक्ट 'चेहरे' में काम करने के लिए महानायक की तारीफ की है। आपको बता दें कि 16 जून को, पूकुट्टी ने पोस्ट किया कि आज अमिताभ बच्चन ने भारतीय सिनेमा में एक और इतिहास को चिह्न्ति किया। आखिरी दिन, 'चेहरे' के पहले शेड्यूल का आखिरी शॉट .. उन्होंने एक शॉट में चौदह मिनट लंबी प्रस्तुति दी और पूरा क्रू खड़ा हुआ और तालियां बजाई। प्रिय सर, निस्संदेह आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शख्सियत में से एक हैं। 

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग अधूरी छोड़ कर मुबंई लौटे आलिया और रणबीर

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म, जिसमें इमरान हाशमी, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर भी हैं। यह 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है। (इनपुट आईएएनएस से)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan feels Resul Pookutty gives him too much credit