Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan feels his eyes are getting weak

अमिताभ बच्चन को आंखों में हो रही है तकलीफ, मां को किया याद

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग में कुछ ऐसा लिखा जिससे फैन्स को उनकी चिंता हो रही है। दरअसल, बिग बी...

अमिताभ बच्चन को आंखों में हो रही है तकलीफ, मां को किया याद
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 April 2020 08:51 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग में कुछ ऐसा लिखा जिससे फैन्स को उनकी चिंता हो रही है। दरअसल, बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया कि वह अपनी आंखों को लेकर थोड़ा टेंशन में हैं। बिग बी ने लिखा, इन आंखों से अब धुंधला दिखता है, कभी लगता है कि रोशनी ना चली जाए और मेरे शरीर के साथ एक और तकलीफ ना जुड़ जाए।

बिग बी ने हालांकि ये भी बताया कि उन्होंने इस बारे में डॉक्टर से भी बात की है। बिग बी के मुताबिक कंप्यूटर स्क्रीन पर ज्यादा देर काम करने से उनकी आंखें थक गई हैं। वह अब डॉक्टर की बताई गई आई ड्रॉफ लगातार डाल रहे हैं।

मां की आई याद...

बिग बी ने आगे बताया कि वह अपनी मां को काफी याद कर रहे हैं।  उन्होंने लिखा, आज मुझे वो दिन याद आते हैं जब मेरी मां अपनी साड़ी के पल्लू का गोला बनाकर मेरी आंखों पर रखा करती थीं। उस गर्माहट से मेरी सभी परेशानी दूर हो जाती थी। 

उन्होंने कहा कि वह आज भी अपनी मां के बताए नुस्खे फॉलो करते हैं और उन्हें उन्हें उससे फायदा भी होता है।

बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें