DA Image
4 मार्च, 2021|5:47|IST

अगली स्टोरी

बच्चन परिवार समेत गोविंदा तक को क्यों नहीं किया गया वरुण धवन, नताशा दलाल की शादी में इन्वाइट?

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी लेडी लव नताशा दलाल संग शादी रचाने जा रहे हैं। ऐसे में वरुण की शादी की गेस्ट लिस्ट को लेकर कई खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि पहलाज निहलानी और गोविंदा, ये दो लोग डेविड धवन के बेहद करीब हैं, लेकिन कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए इन्हें गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है। इसके अलावा बोनी कपूर और उनके बच्चे भी वरुण के काफी करीब हैं, इन्हें भी नहीं इन्वाइट किया गया है। 

बॉलीवुड हंगामा के सूत्र के मुताबिक, बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को वरुण धवन ने शादी में इन्वाइट किया है, लेकिन बोनी कपूर को नहीं। इसके अलावा अनिल कपूर के परिवार से किसी को भी इन्वाइट नहीं किया गया है। डिजाइन मनीष मल्होत्रा जो वरुण धवन की मां लाली धवन के बेहद करीबी हैं, इन्हें शादी पर बुलाया गया है। साथ ही करण जौहर और शशांक खेतान भी वरुण की शादी में शामिल होंगे, ऐसी खबरें आ रही हैं। वेडिंग में बच्चन परिवार को भी इन्वाइट नहीं किया गया है। 

Bigg Boss 14: पैसों के लिए राखी सावंत ने रितेश संग की शादी, कहा- जैसे लोग शॉपिंग करते हैं, वैसे मैंने अर्जेंट में शादी की

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर अंकल अनिल धवन ने कही यह बात

गेस्ट लिस्ट से ऐसा लगता है कि डेविड धवन और वरुण धवन के कई दोस्त इन्विटेशन न मिलने के कारण नाराज होने वाले हैं। हालांकि, 26 जनवरी को वरुण धवन ने शादी का रिसेप्शन रखा है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स के शामिल होने की चर्चा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Family: And Govinda: Not Invited In Varun Dhawan: Natasha Dalal: Marriage: Why