अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ की सेहत पर जया बच्चन का बयान, 'अब ठीक हैं अमित जी'

amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता के अस्वस्थ होने और उनकी चिकित्सकों की टीम के जोधपुर आने की जानकारी से उनके फैंस के बीच हडकंप मच गया था। लेकिन अब ये खबर सामने आई है कि वो ठीक है, इस बात की जानकारी उनकी पत्नी जया बच्चन ने खुद दी है।

अमिताभ बच्चन यहां फिल्म अभिनेता और निर्माता आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' की शूटिंग करने काफी दिनों से जोधपुर आए हुए थे। आधिकारित सूत्रों के अनुसार उन्होंने कल रात तीन बजे तक मेहरानगढ़ और रॉक गार्डन पर फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया और उन पर युद्ध के दृश्य फिल्माए गए। अमिताभ बच्चन ने मंगलवार सुबह पांच बजे अपने ब्लॉग पर जानकारी दी कि 'उनकी चिकित्सकों की टीम जोधपुर आ रही है। जो उन्हें फिर से तरोताजा कर देगें।' इसके बाद से अफवाह फैल गई कि वह बीमार हैं और मुंबई से उन्हें लेने के लिए विशेष विमान आ रहा है। 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में यह जानकारी दी कि उनके डॉक्टर्स की टीम मुंबई से जोधपुर आएगी, जो कि उनका चेकअप करेगी। चेकअप करके मुझे फिर से पहले जैसा फिट कर देगी। मैं आराम करूंगा और आपको अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देता रहूंगा। अमिताभ के चेकअप के लिए मुंबई से डॉक्टर्स की टीम रवाना हो गई है।

 

बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग के चलते जोधपुर में हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग के चलते वे जोधपुर में मौजूद थे। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं उनके साथ कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म इस साल 7 नंबर को रिलीज होगी। 

क्लिक कर पढ़ें अमिताभ का ब्लॉग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan fall sick during movie shooting in jodhpur