amitabh bachchan emraan hashmi film chehre to be release on 17 july - अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ इस दिन होगी रिलीज DA Image
20 फरवरी, 2020|11:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ इस दिन होगी रिलीज

amitabh bachchan  emraan hashmi

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की रहस्यमयी थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ पहले 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, जो अब 17 जुलाई को रिलीज होगी। यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्माता शूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिड़ी के विशेष अनुरोध पर फिल्म की पिछली रिलीज की तारीख को बदल दिया गया है। रिलीज की नई तारीख के बारे में पंडित ने कहा हां हम ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्माताओं के विशेष अनुरोध पर ‘चेहरे’ को 17 जुलाई को रिलीज करेंगे।

 

शूजित सरकार और रॉनी लाहिड़ी के साथ हमारा हमेशा से ही एक शानदार जुड़ाव रहा है और यह देखते हुए कि न केवल इन दोनों ही रोमांचक फिल्मों को रिलीज की एक बेहतरीन तारीख देना दोनों के लिए ही फायदेमंद है, बल्कि अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए भी यह अच्छा होगा, तो अब हमने ‘चेहरे’ को 17 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया है। ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amitabh bachchan emraan hashmi film chehre to be release on 17 july