Hindi NewsEntertainment NewsAmitabh Bachchan: Emotional Note For Shweta Bachchan:

अमिताभ बच्चन की आंखें हुई नम, बेटी श्वेता बच्चन के लिए लिखा इमोशनल नोट

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा किया है। दरअसल, श्वेता बच्चन ने हाल ही में मुंबई फैशन वीक में अपना लक्जरी ब्रैंड लॉन्च किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर...

अमिताभ बच्चन की आंखें हुई नम, बेटी श्वेता बच्चन के लिए लिखा इमोशनल नोट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 23 Feb 2020 05:19 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा किया है। दरअसल, श्वेता बच्चन ने हाल ही में मुंबई फैशन वीक में अपना लक्जरी ब्रैंड लॉन्च किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इमोशमल पोस्ट लिखा है। वह लिखते हैं कि तुम्हे देखकर आंखें नम हो गईं। बच्चे की सक्सेस देखकर खुशी होती है। तुम्हारी मां। 

इवेंट में श्वेता बच्चन ने एक डेनिम जैकेट पहनी थी जिसपर अमिताभ बच्चन का पोट्रेट था। इसे देखने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा कि मेरे लिए यह गर्व का दिन है। जब बच्चे कुछ अचीव करते हैं, तो खुशी से आंखें नम हो जाती हैं। जब कोई अपने दम पर कुछ करे, उसे दुनिया देखे और तालियां बजाए। लोग काम की सराहना करें, तो बहुत अच्छा महसूस होता है। श्वेता मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुमने जो हमें खुशियां दी हैं उसके लिए आभारी हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज भी शेयर किया है जिसमें वे नन्ही श्वेता संग नजर आ रहे हैं। इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं कि कब ये ऐसे से ऐसे बन गईं, पता ही नहीं चला। लव यू मामा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें