Hindi NewsEntertainment NewsAmitabh Bachchan: Donates: Food Packets: And 20000 PPE Kits: In Mumbai: Amid Covid 19:

कोरोना वॉरियर्स के लिए मसीहा बने अमिताभ बच्चन, मुंबई में कई जगह डोनेट किए फूड पैकेट्स और 20 हजार पीपीई किट्स

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स ने आगे आकर दान किया है। इस महामारी से जूझ रहे लोगों को खाना, पीपीई किट्स पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। अब अमिताभ बच्चन ने मुंबई में कई जगह 20 हजार पीपीई किट्स और...

कोरोना वॉरियर्स के लिए मसीहा बने अमिताभ बच्चन, मुंबई में कई जगह डोनेट किए फूड पैकेट्स और 20 हजार पीपीई किट्स
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 26 May 2020 10:30 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स ने आगे आकर दान किया है। इस महामारी से जूझ रहे लोगों को खाना, पीपीई किट्स पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। अब अमिताभ बच्चन ने मुंबई में कई जगह 20 हजार पीपीई किट्स और फूड पैकेट्स डोनेट किए हैं। उन्होंने आगे आकर कोरोना वॉरियर्स की मदद की है। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन कई सरकारी प्रोजेक्टस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जिससे लोगों को इस महामारी के बारे में जागरूक किया जा सके। फैन्स को सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ आइसोलेशन में रखने की सलाह दे रहे हैं। एबी कॉर्प लि. एमडी राजेश यादव ने बताया कि बिग बी गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं। 28 मार्च से वह मुंबई में कई जगह रोज 4500 फूड पैकेट्स बंटवा रहे हैं। इसमें हाजी अली दरगाह, एनटॉप हिल, धारावी और जुहू जैसी जगहें शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने करीब 10 हजार ड्राई राशन पैकेट 10 हजार परिवार में बांटे हैं। इसमें एक महीने का राशन शामिल है। 

अमिताभ बच्चन की टीम दो हजार ड्राई फूड पैकेट्स, दो हजार पानी की बोतल और करीब 1200 चप्पल, 9 मई से अभी तक रोज बांट रही है। यह चीजें प्रवासी मजदूरों में बांटी जा रही हैं जो मुंबई से बाहर जा रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की टीम कई प्रवासी मजदूरों को बस से मुंबई से उत्तर प्रदेश पहुंचाने का काम कर रही है। टीम इस बृहस्पतिवार को हाजी अली से यूपी 10 से भी ज्यादा बसें भेजने की प्लानिंग कर रही है। 

एजेंसियों और लोकल अधिकारियों की सहायता से अमिताभ बच्चन की टीम अभी तक अनगिनत मास्क, सैनिटाइजर और 20 हजार से भी ज्यादा पीपीई किट्स मुंबई के अस्पतालों में बांट चुकी है। इसके अलावा इस लिस्ट में पुलिस स्टेशन, बीएमसी ऑफिस और अंतिम संस्कार वाली जगहें भी शामिल हैं।   

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें