DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असम के बाद महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद को उतरे अमिताभ बच्चन, डोनेट किए 51 लाख रुपये

amitabh bachchan

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समाज सेवा से जुड़े रहते हैं। हाल ही में वे पानी बचाव के लिए मोदी सरकार द्वारा चलाई गई मुहिम का समर्थन करते नजर आए थे। इसके बाद अमिताभ बच्चन असम बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी। अब अमिताभ बच्चन ने असम बाढ़ पीड़ितों के बाद महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए समाने आए हैं। जी हां अमिताभ बच्चन ने भी बाढ़ पीढ़ितों के लिए महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को 50 लाख रुपये का दान दिया है। इस बात की जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने अपने ट्वीट करते हुए दी है। मुख्यमंत्री  ने अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर एक ट्वीट कर शुक्रिया कहा है।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ट्वीट करते हुए लिखा कि बाढ़ पीढ़ितों की मदद के लिए आगे आने के लिए और सीएम रिलीफ फण्ड को 51 लाख रुपये देने के लिए.... शुक्रिया अमिताभ बच्चन जी।  आपका ये कदम कोल्हापुर, सांगली और सतारा जैसे बाढ़ प्रभावित जिलों के लिए हमारे पुनर्वास प्रयासों में मदद करने और योगदान करने के लिए बहुत लोगों को प्रेरित करेगा। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने  इससे पहले असम बाढ़ पीड़ितों के लिए 51 लाख दान किए थे। बिग बी की इस मदद के बाद राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्विटर पर उनका शुक्रिया अदा किया था। 

अमिताभ बच्चन की बात करें तो वे इन दिनों गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वे अपने पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां संस्करण लेकर दर्शकों के बीच जल्द ही हाजिर होंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan donates 51 lak rupees Maharashtra Floods and maharashtra cm devendra fadnavis says thanks big b