Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan dismisses report of testing negative for Covid-19 Incorrect Irresponsible fake

कोरोना निगेटिव आने की खबर पर अमिताभ बच्चन बोले- फेक न्यूज है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है। इस बीच गुरुवार को खबरें आईं कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इसके साथ...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 July 2020 06:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है। इस बीच गुरुवार को खबरें आईं कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इसके साथ यह भी बताया गया कि वह जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। अब इन खबरों को अमिताभ बच्चन ने गलत बताया है। बिग बी ने कहा कि उनके कोरोना से ठीक होने की खबरें गलत हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और झूठ है।'' मालूम हो कि पिछले 12 दिनों से अमिताभ और अभिषेक मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, कोरोना पॉजिटिव होने के चलते ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन होम क्वारंटाइन में थे, लेकिन बाद में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 23, 2020

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके चारों बंगलों- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट हुआ था। बताया जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं। अमिताभ बच्चन अस्पताल में एडमिट होते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें