Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan Disclosure his Property Partition between Abhishek Bachchan and Shweta Bachchan

पहली बार अपनी प्रॉपर्टी को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बोले अभिषेक-श्वेता को देंगे इतना हिस्सा

बॉलीवुड के बीग बी यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अमिताभ इन दिनों‘कौन...

पहली बार अपनी प्रॉपर्टी को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बोले अभिषेक-श्वेता को देंगे इतना हिस्सा
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 Aug 2019 07:26 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के बीग बी यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अमिताभ इन दिनों‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 11 को होस्ट कर रहे है। इस क्विज शो के दौरान अमिताभ बीच-बीच में अपने लाइफ एक्सपेरियंस को शेयर कर दर्शकों को चौंका देते हैं। इसी सब खबरों के बीच अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन ने पहली बार अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर एक खुलासा किया है और बताया है कि उनके दोनों बच्चों यानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchab Nanda) में बराबर बांटी जाएगी। 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने 'हमने पहले भी कहा है और आज भी कह रहे हैं कि जब भी हम मर जाएंगे तो जा कुछ भी हमारा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान हैं एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगें दोनों को, दोनों को बराबर मिलेगा,चाहे जो भी हो। अमिताभ के इस खुलासे के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी  प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा कर रहे हैं। 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अब अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि अमिताभ इन दिनों फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान खुराना पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहें हैं। इसके अलावा अमिताभ, रणबीर-आलिया और मौनी रॉय के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसके साथ ही वह तेलुगू फिल्म सेरा नरसिम्हा रेड्डी में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इसमें वह तेलूगु सुपर स्टार चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें