amitabh bachchan delivers 14 minute long scene in one shot - Shocking: एक शॉट में अमिताभ बच्चन ने द‍िया 14 मिनट का सीन, हैरत में पड़ें क्रू मेंबर्स DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shocking: एक शॉट में अमिताभ बच्चन ने द‍िया 14 मिनट का सीन, हैरत में पड़ें क्रू मेंबर्स

मेगास्टार अमिताभ बच्चन  को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता है, इसके कई सारे कारण हैं। फिल्म 'चेहरे' (Chehre) के लिए उन्होंने 14 मिनट लंबे एक टेक को एक ही शॉट में पूरा कर लिया और अपनी प्रतिभा से फिल्म की टीम से जुड़े सभी सदस्यों को हैरत में डाल दिया। फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने इसके लिए अपने दोस्त अमिताभ की सराहना की है। 

‘कांटे’ के निर्देशक ने संजय दत्त को लेकर कही ये बात, जानकर आप भी होंगे हैरान

आनंद पंडित ने एक बयान में कहा कि मेरा ऐसा मानना है कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हूं जिसमें यह ऐतिहासिक दृश्य है। चौदह मिनट का लंबा शॉट देना न केवल मुश्किल है बल्कि इसके लिए एक अलग तरह के समर्पण की जरूरत है और अमित जी ने इसे बेहद ही निपुणता के साथ किया। सेट पर माहौल बिल्कुल शांत था जिसके बाद तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी। वह महान हैं और हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।

महमूदाबाद हाउस में अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग

'चेहरे' एक रहस्य रोमांच फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। रूमी जाफरी फिल्म की निर्देशक हैं और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड इसके निर्माता हैं। साउंड आर्टिस्ट रेसुल पूकुट्टी ने भी बिग बी के काम की सराहना की।

रितेश देशमुख ने इस अंदाज में दी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई

16 जून को उन्होंने ट्वीट किया कि आज अमिताभ बच्चन ने भारतीय सिनेमा में एक और इतिहास की रचना की। आखिरी दिन, 'चेहरे' के पहले शेड्यूल का आखिरी शॉट..उन्होंने एक ही शॉट में चौदह मिनट लंबा सीन कर दिखाया और पूरे क्रू ने खड़े होकर तालियां बजाई! डियर सर, निसंदेह आप संसार में सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं। इस पर अमिताभ ने कहा, "रेसुल..जितने का मैं हकदार हूं या जितनी मेरी योग्यता है आपने उससे कहीं अधिक श्रेय मुझे दिया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan delivers 14 minute long scene in one shot