DA Image
4 जून, 2020|4:15|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने नर्स और डॉक्टर्स को इस तरह किया प्रेरित, कहा- सारी दुनिया का बोझ ये उठाते हैं

कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए भारत सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। इस काम में पुलिस, नर्स और डॉक्टर जी जान से मेहनत कर रहे हैं। ये लोग खुद की जान जोखिम में डालकर कोरोना से जंग में जुटे हैं। देश के डॉक्टर्स और नर्स को मोटिवेट करने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर एक ग्राफिक फोटो शेयर किया है, जिसमें एक मेडिकल स्टाफ को पूरा ग्लोब उठाते हुए दिखाया गया है। इस ग्राफिक्स के साथ अमिताभ ने लिखा है, 'सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं। कुली से मेरा गाना। बिग बी के इस ग्राफिक्स को काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स  इस पोस्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इस वक्त पूरी दुनिया का बोझ इन्हीं लोगों के कंधे पर है।

सलमान खान ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, बिना शूटिंग के ही 'राधे' के क्रू मेंबर्स को दी सैलरी

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार कोरोना वायरस से जंग में लोगों को प्रेरित करने का काम कर रहे हैं। अमिताभ ने इससे पहले एक कविता ट्वीट की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'खबरदार, घर में रहो। बाहर ना निकलो। इस कमबख्त कोरोना को उलटा मत पड़ने दीजिए। नहीं, नहीं... आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं। कोरोना को उलटा पढ़िए, हो जाएगा नारोको।' इन पंक्तियों का आशय यही है कि कोरोना को नारोको मत होने दीजिए। यानी उसे हर हाल में रोकने की कोशिश करनी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh bachchan dedicates coolie song to medical staff share a post on social media