Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan cleanliness message to indian people

स्वच्छता संदेश फैलाने के लिए PM मोदी ने अमिताभ बच्चन को कहा 'शुक्रिया'

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत करते हुए कहा कि वह स्वच्छता संदेश फैलाने के लिए टीवी को प्रभावी तरीका मानते हैं। इसी दौरान अमिताभ ने ‘स्वच्छता ही...

स्वच्छता संदेश फैलाने के लिए PM मोदी ने अमिताभ बच्चन को कहा 'शुक्रिया'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 15 Sep 2018 06:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत करते हुए कहा कि वह स्वच्छता संदेश फैलाने के लिए टीवी को प्रभावी तरीका मानते हैं। इसी दौरान अमिताभ ने ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के लॉन्च के मौके पर नमो एप पर भी बातचीत की। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने देश में स्वच्छता अभियान पार्ट 2 की शुरुआत की। 

पीएम से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि आपने ही देश में सफाई अभियान की शुरुआत की। उन्होंने बताया कि वह कैसे मुंबई की गलियों में जाकर कैसे-कैसे साफ के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।  उन्होनें बताया कि कैसे लोगों को सफाई अभियान के कार्यों करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस परेशानी को खत्म करने के लिए और सफाई अभियान को बेहतर बनाने के लिए मैंने उन्हें कूड़ा निकालने के लिए मशीन और ट्रैक्टर दिया।

उन्होंने कहा कि लोगों को अपने आसपास के क्षेत्र को साफ रखने पर ध्यान देना चाहिए। अमिताभ ने कहा कि हम एक टीवी चैनल पर ‘क्लीनाथॉन’ नाम के एक अभियान से जुड़े हैं। 

अमिताभ की बातें सुनकर नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'आज आपके माता-पिता जहां कहीं भी होंगे वो आपको देखकर असीम आनंद का अनुभव कर रहे होंगे। मैं आपका दिल से अभिनंदन करता हूं। आपने एक्टिंग और अपनी आवाज के जरिए देश के आम लोगों को इस मुहिम से जोड़ा। आपका मैं धन्यवाद करता हूं।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें