Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan: Chehre In Controversy Before Release

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज से पहले विवादों में घिरी

अमिताभ बच्चन की फ़िल्म चेहरे रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। वैशाली में रहने वाले स्क्रिप्ट राइटर उदय प्रकाश ने कॉपी राइट एक्ट के तहत जिला जज की कोर्ट में फ़िल्म के रिलीज करने पर रोक लगाने की अर्जी...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 Jan 2020 07:31 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन की फ़िल्म चेहरे रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। वैशाली में रहने वाले स्क्रिप्ट राइटर उदय प्रकाश ने कॉपी राइट एक्ट के तहत जिला जज की कोर्ट में फ़िल्म के रिलीज करने पर रोक लगाने की अर्जी दाखिल की है। कोर्ट ने 27 जनवरी की तारीख लगाई है।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की रहस्यमयी थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ पहले 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, जो अब 17 जुलाई को रिलीज होगी। यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्माता शूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिड़ी के विशेष अनुरोध पर फिल्म की पिछली रिलीज की तारीख को बदल दिया गया है। रिलीज की नई तारीख के बारे में पंडित ने कहा हां हम ‘गुलाबो सिताबो’ के निर्माताओं के विशेष अनुरोध पर ‘चेहरे’ को 17 जुलाई को रिलीज करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

शूजित सरकार और रॉनी लाहिड़ी के साथ हमारा हमेशा से ही एक शानदार जुड़ाव रहा है और यह देखते हुए कि न केवल इन दोनों ही रोमांचक फिल्मों को रिलीज की एक बेहतरीन तारीख देना दोनों के लिए ही फायदेमंद है, बल्कि अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए भी यह अच्छा होगा, तो अब हमने ‘चेहरे’ को 17 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया है। ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें