DA Image
29 अक्तूबर, 2020|1:51|IST

अगली स्टोरी

Mohabbatein20: महानायक अमिताभ बच्चन को 20 साल बाद याद आई परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन

महानायक अमिताभ बच्चन अपनी हिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ के 20 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का हिस्सा होने की अपनी खुशी को जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को संगीत का खजाना कहा है। 

दरअसल आज के ही दिन 20 साल पहले यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस मौके पर बिग बी ने फैन्स से फिल्म को लेकर बात की है। उन्होंने लिखा, “इस फिल्म का संगीत एक खजाना है। गीत, रचना, प्रत्येक गीत बहुत अलग तरीके से बनाया गया है। मुझे इस फिल्म का एक हिस्सा होने की बेहद खुशी है।” इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म के गानों की प्लेलिस्ट भी फैन्स से साझा की है।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने दूसरे ट्वीट में आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है, “परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन...मोहब्बतें कई कारणों से खास हैं, 20 साल की यह खूबसूरत प्रेम कहानी, भावनाओं का एक रोलर कोस्टर है। उस सभी प्यार के लिए, जो आप इस दौरान मुझपर बरसाते रहे, इसके लिए मैं सदा आभारी रहूंगा।” 

बता दें कि फिल्म ‘मोहब्बतें’, आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित की गई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और प्रीति झंगियानी लीड रोल में थे।

यशराज फिल्म्स के ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी फिल्म से डायलॉग शेयर किए गए हैं। शाहरुख, ऐश्वर्या और अमिताभ के फैन्स लगातार उनके लिए अपना प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “मैं इसे आज फिर से देखने वाला हूं। एक अन्य फैन ने लिखा, “मोहब्बतें फिल्म को ढ़ेर सारा प्यार"। एक अन्य ने लिखा, “यह फिल्म हमेशा मेरी पसंदीदा रहेगी”।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf) on

बता दें कि मोहब्बतें में बिग बी ने ‘गुरुकुल’ नामक बॉयज बोर्डिंग कॉलेज के एक सख्त प्रिंसिपल की भूमिका निभाई थी। एक ओर जहां वह अपने स्टूडेंट्स को डराकर अनुशासित रखना चाहते हैं, वहीं दूसरी ओर म्यूजिक टीचर (शाहरुख) कॉलेज के बच्चों को प्यार और संगीत के बारे में सिखाते हैं। जिसके बाद इन दोनों में ही आपसी कलह शुरू हो जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan celebrating 20 years of movie Mohabbatein says this love story is a roller coaster of emotions