Amitabh Bachchan celebrates his 77th Birthday on the sets of KBC 11 with Karamveer Special Episode guest Deepa Malik Mansi Joshi and Ustad Amjad Ali Khan - KBC के मंच पर सेलिब्रेट होगा अमिताभ बच्चन का जन्मदिन, स्पोर्ट की दुनिया से सजेगी 'करमवीर' की महफिल और भी मिलेंगे कई सरप्राइज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC के मंच पर सेलिब्रेट होगा अमिताभ बच्चन का जन्मदिन, स्पोर्ट की दुनिया से सजेगी 'करमवीर' की महफिल और भी मिलेंगे कई सरप्राइज

kbc

केबीसी शो में आने वाले शुक्रवार को 'कर्मवीर स्पेशल एपिसोड' काफी मजेदार आने वाला है। क्योंकि एक तरफ जहां इस शो में स्पोर्ट की दुनिया से जुड़ीं दो नायिकाएं शामिल होने वाली हैं। वहीं शो में अमिताभ बच्चन का 77 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जाएगा। जी हां इस साल बॉलीवुड के बीग बी 11 अक्टूबर को 77 के होने जा रहे हैं। ऐसे में सभी लोग बिग बी के जन्मदिन सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर कर्मवीर स्पेशल एपिसोड' के साथ अमिताभ का जन्मदिन मनाया जाएगा। ऐसे यह शो और भी ज्यादा रोमांचकारी हो जाएगा। इस बात की जानकारी सोनी इंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिसियल ट्वीट से दी है। सोनी चैनल ने एक शो की एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। प्रोमो में पैरालंपिक चैंपियन दीपा मलिक और मानसी जोशी के साथ उस्ताद अमजद अली खान भी दिखाई दे रही हैं। 

Bala Challenge: सोशल मीडिया पर छाया 'शैतान का साला बाला'

इस बात की जानकारी सोनी इंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिसियल ट्वीट से दी है। सोनी चैनल ने एक शो की एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। प्रोमो में पैरालंपिक चैंपियन दीपा मलिक और मानसी जोशी के साथ उस्ताद अमजद अली खान भी दिखाई दे रही हैं। 

रोचक:सामने आया बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है ऋतिक-टाइगर की

सामने आए इस प्रोमो से साफ जाहिर है कि सप्ताहांत की शुरुआत दर्शकों के लिए एक पूर्ण मनोरंजन होगी। खबरों की मानें तो शो मेकर्स ने  बिग बी का जन्मदिन को मनाने के काफी कुछ प्लान कर रखा है। खबर ये भी है कि अमिताभ का जन्मदिन उस्ताद अमजद अली खान के साथ मनाया जाएगा। उनके साथ उनके बेटे अमन अली खान और अयान अली खान होंगे। आश्चर्य की बात यह है कि प्रख्यात सरोद वादक अमजद अली खान साहब अमिताभ बच्चन को हरिवंश कल्याण’ नाम से एक नया राग समर्पित करेंगे। 

अमिताभ बच्चन-शाहिद कपूर के बाद अब कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हैक,फैंस को दी ये वार्निंग

शो में शुक्रवार को सेलिब्रेशन दोगुना हो जाएगा एक तो अमिताभ का बर्थडे दूसरा कर्मवीर स्पेशल एपिसोड होगा। इस बार कर्मवीर स्पेशल एपिसोड  में पैरालंपिक चैंपियन दीपा मलिक और मानसी जोशी होंगी। आपको बता दें कि  दीपा मलिक एक भारतीय एथलीट हैं, जो पैरालंपिक खेलों में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं और शॉट पुट में 2016 के ग्रीष्मकालीन पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक जीता।

बता दें कि मानसी जोशी एक पैरा-बैडमिंटन एथलीट हैं, जो वर्तमान में सिंगल्स में वर्ल्ड नंबर 2 हैं।इस बार मस्ती भरा एपिसोड होगा जहां अमिताभ बच्चन को कई आश्चर्यचकित करने वाले काम करते हुए देखा जाएगा । एपिसोड में दीपा मलिक और मानसी जोशी ने अपने संघर्ष का खुलासा भी करेंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan celebrates his 77th Birthday on the sets of KBC 11 with Karamveer Special Episode guest Deepa Malik Mansi Joshi and Ustad Amjad Ali Khan