Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan bungalow to raze by mumbai corporation

अमिताभ के घर 'प्रतीक्षा' के कंपाउंड पर मुंबई महानगर पालिका चला सकती है हथौड़ा, जानें क्यों

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर मुंबई महानगर पालिका हथौड़ा चला सकती है। खबर है कि बिग बी के प्रतीक्षा बंगले की कंपाउंड वॉल अधिकारी जल्द ही तोड़ने वाले हैं। दरअसल, जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 3 May 2019 07:44 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर मुंबई महानगर पालिका हथौड़ा चला सकती है। खबर है कि बिग बी के प्रतीक्षा बंगले की कंपाउंड वॉल अधिकारी जल्द ही तोड़ने वाले हैं। दरअसल, जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर बिग बी का प्रतीक्षा बंगला मौजूद है और ये मार्ग अभी 45 फीट चौड़ा है जिसकी वजह से यहां अक्सर जाम लग जाता है।

करीब साल भर पहले इस मार्ग को मनपा ने चौड़ा कर 60 फीट करने का निर्णय लिया था और इस संबंध में अमिताभ बच्चन, बिजनेसमैन सत्यमूर्ति समेत कई बिल्डिंग के मालिकों को मनपा प्रशासन की ओर से नोटिस भी दिया गया था। मनपा का नोटिस मिलते ही सत्यमूर्ति ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की जिस कारण मार्ग के चौड़ा करने का काम रुक गया था। लेकिन हाल ही में हाईकोर्ट ने सत्यमूर्ति की याचिका पर स्थगन आदेश देने से इनकार कर दिया। इसके बाद मनपा प्रशासन ने फिर से सड़क को चौड़ा करने का काम शुरू कर लिया है।

मनपा के अधिकारियों के मुताबिक, बिग बी ने अब तक नोटिस का जवाब मनपा प्रशासन को नहीं दिया है। दो दिन पहले ही सत्यमूर्ति के बंगले की दीवार तोड़ी गई और कहा जा रहा है कि जल्द ही बिग बी के बंगले की दीवार भी तोड़ी जाएगी।

2018 में मिला था नोटिस

2018 में एक नोटिस भेज अमिताभ से कहा गया था कि सड़क चौड़ी करने को उनके बंगले की 8 से 10 फुट जगह देनी होगी। बीएमसी ने कहा है कि दोबारा नोटिस नहीं भेजा जाएगा और एक महीने के भीतर कार्रवाई की जाएगी। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें