फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनएक्टर से म्यूजिक कंपोजर बने अमिताभ बच्चन, इस फिल्म में दिया है संगीत, खुद बजाए सभी इंस्ट्रुमेंट

एक्टर से म्यूजिक कंपोजर बने अमिताभ बच्चन, इस फिल्म में दिया है संगीत, खुद बजाए सभी इंस्ट्रुमेंट

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'मेरे लिए तो यह एक मैलोडी थी, जो बात करती है, बात करती है प्यार के बारे में, प्यार की बात करता था... बिना किसी प्यार के... प्यार जो खुले तौर पर समझा नहीं जाता।'

एक्टर से म्यूजिक कंपोजर बने अमिताभ बच्चन, इस फिल्म में दिया है संगीत, खुद बजाए सभी इंस्ट्रुमेंट
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 06:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साबित कर दिया है कि Age is just a number. 79 वर्षीय अमिताभ बच्चन आज भी 12-12 घंटे काम करते हैं और जब हमें लगता है कि हम बिग बी का बेस्ट देख चुके हैं, तभी वह दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आ जाते हैं। ब्रह्मास्त्र में गुरुजी की भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक फिल्म में म्यूजिक कंपोजर का काम किया है।

'खुद बजाया हर इंस्ट्रुमेंट, रिकॉर्ड किया'
अमिताभ बच्चन ने आर बाल्कि की फिल्म चुप (Chup) में म्यूजिक कंपोज किया है और एक गाना रिकॉर्ड भी किया है। महानायक ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस को इस बारे में बताया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा- फिल्म के लिए 'moi' की कंपोजिशन करना बहुत प्रेरणादायक चीज थी। हर इंस्ट्रुमेंट को मैंने खुद बजाया और पर्सनली इसे रिकॉर्ड किया, अकेले।

'प्यार जो खुले तौर पर समझा नहीं जाता'
अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'मेरे लिए तो यह एक मैलोडी थी, जो बात करती है, बात करती है प्यार के बारे में, प्यार की बात करता था... बिना किसी प्यार के... प्यार जो खुले तौर पर समझा नहीं जाता।' बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सनी देओल स्टारर फिल्म चुप में गेस्ट अपीयरेंस भी दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं फिल्म
ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने लिखा, 'चुप ने रिलीज के दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया है, नेशनल सिनेमा डे के मौके पर अच्छी ओपनिंग मिलने से फिल्म को अच्छा फुटफॉल मिल रहा है। शुक्रवार को इसने ₹3.06 करोड़, शनिवार को ₹2.07 करोड़ और दो दिनों में फिल्म ने देशभर में कुल ₹5.13 करोड़ की कमाई कर ली है।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।