DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अमिताभ बच्चन 'बिग बुल' देखकर हुए इमोशनल, अभिषेक ने बताया मां का एक 'अंधविश्वास'

मनोरंजनअमिताभ बच्चन 'बिग बुल' देखकर हुए इमोशनल, अभिषेक ने बताया मां का एक 'अंधविश्वास'

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Fri, 09 Apr 2021 04:18 PM
अमिताभ बच्चन 'बिग बुल' देखकर हुए इमोशनल, अभिषेक ने बताया मां का एक 'अंधविश्वास'

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बिग बुल' रिलीज हो चुकी है। जूनियर बच्चन के फैन्स फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। उनके पिता अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की फिल्म का जिक्र अपने ब्लॉग में किया है। बिग बी ने तारीफ करते हुए बताया है कि कैसे अपने बच्चों का अच्छा काम देखकर उनका सीना चौड़ा हो जाता है। अभिषेक के डैड ने फिल्म का प्रीमियर देखा था, वहीं बताया कि उनकी मां रिलीज के पहले उनकी मूवीज नहीं देखतीं। 


अच्छा करते देखना गर्व का पल

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, आह... कुछ भी हो बच्चे हमेशा सबसे सॉफ्ट स्पॉट होते हैं। और जब वे कुछ उल्लेखनीय करते हैं तो गर्व से छाती और फूल जाती है। एक पिता के लिए हमेशा अपनी 'प्रोग्रेस रिपोर्ट' को फलते-फूलते और अच्छा करते देखना गर्व का पल होता है... मैं दूसरे पिताओं से जरा भी अलग नहीं हूं। इस तरह की चीजों का जिक्र हमेशा भावनाएं और आंखों में आंसू ले आता है...

 

The Big Bull movie review: क्या वाकई 'जनता का मसीहा' है हेमंत शाह? कूकी के निर्देशन ने किया निराश


जया और ऐश ने नहीं देखा प्रीमियर


वहीं बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी मां जया बच्चन ने प्रीमियर नहीं देखा था। क्योंकि वह इस मामले में थोड़ी अंधविश्वासी हैं। रिलीज के पहले वह अभिषेक बच्चन की फिल्में नहीं देखतीं। अभिषेक ने बताया था, 9 अप्रैल को उनका जन्मदिन है और यह उनका बर्थडे गिफ्ट है। वह तभी देखेंगी। 

संबंधित खबरें