DA Image
29 दिसंबर, 2020|6:36|IST

अगली स्टोरी

बिना क्रेडिट दिए कविता शेयर करने पर अमिताभ को मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरी कहानी

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कई फिल्मों और पापुलर टीवी शो करने वाले बॉलीवुड के सबसे अधिक बिजी रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। लेकेिन इसके साथ ही वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहने की कोशिश भी करते हैं। ऐसे में वे कई बार अपनी कुछ फोटोज के साथ कुछ-कुछ लिखकर शेयर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन समय-समय पर अपने स्वर्गीय पिता हरिवंश राय बच्चन और अन्य कवियों की कविताएं भी लोगों से शेयर करते रहते हैं।  

हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो, जिसमें वे चाय पीते हुए काफी खुश मुद्रा में नजर आ रहे हैं, के साथ एक कविता लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस ट्वीट को 16,000 से ज्यादा लाइक्स मिले और हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया। इसमें एक कमेंट तिसा अग्रवाल नाम की एक महिला का भी था, उनका कहना था कि उस कविता असल उनकी लिखी हुई है और उन्हें इसके लिए क्रेडिट मिलना चाहिए।

उस प्रतिक्रिया से महिला ने लिखा, “आपकी महानता के लिए धन्यवाद सर। मुझे आपकी माफी नहीं बल्कि आपका प्यार चाहिए था। यह आपका आशीर्वाद है, जो अब मेरा गर्व है।” इसके बाद अमिताभ बच्चन ने करेक्शन के साथ उस फोटो को फिर से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "इस ट्वीट का श्रेय @TishaAgarwal को जाना चाहिए, मुझे इसके ओरिजिन के बारे में पता नहीं था, किसी ने यह मेरे पास भेजा था, मुझे लगा कि यह अच्छा है और इसे पोस्ट किया जाना चाहिए।" हालांकि उन्होंने इस बार भी अपने ट्वीट में गलत टीशा को टैग कर दिया है।

'स्टारडम' की चाहत नहीं रखती हैं सारा अली खान, खुद बताई इसकी वजह

अमिताभ को हाल ही ने इस 'कौन बनेगा करोड़पति' के लेटेस्ट सीजन में टीवी पर देखा जा रहा है। उनकी आखिरी फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो-सिताबो' थी। इस फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया था। अब वो अपनी आने वाली फिल्मों ब्रह्मास्त्र, चेहरे और झुंड में अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan apologises to woman for using her poem without credit and said- I thought it to be good and posted