DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मासूम बच्चों की 'चप्‍पल सेल्‍फी' देखकर फिदा हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटी, अमिताभ,अनुपम और सुनील शेट्टी ने ऐसी की तारीफ

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है...
सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है...

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर यूजर्स इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर छाई इस तस्वीर में कुछ मासूम बच्चे ‘सेल्फी’ लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हुई इस तस्वीर में बच्चे के हाथ में फोन नहीं बल्कि हवाई चप्पल है। जिससे बच्चे सेल्फी लेने जैसा पोज दे रहे हैं। इन बच्चों की तस्वीर को देखकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। अब तक अनुपम खेर, बोमन ईरानी और सुनील शेट्टी और अमिताभ बच्चन समेत तमाम सेलिब्रिज इसे अपने सोशल अकाउंट से शेयर कर अपनी दिल की बात कही है। 

ठाकरे’ को ‘प्रोपोगेंडा’कहे जानें पर नाराज हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- 'बॉक्स ऑफिस तय करता है सफलता का पैमाना'

जानिए कहा से आई ये फोटो

आपको बता दें कि अबतक यह नहीं पता चला है कि यह तस्वीर किन बच्चों की है और कहां से आई है। लेकिन इस फोटो को सबसे पहले मशहूर फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मेरे पास ये फोटो एक टेक्स्ट मेसेज पर आई जिसे देखकर मैं बस मुस्कुरा रहा हूं। एक ऐसी तस्वीर जिसे देखकर मन में कई सवाल आएंगे। अगर किसी को ये बच्चे कहीं दिखाई दें तो मैं व्यक्तिगत तौर पर इन्हें गिफ्ट देना चाहता हूं। 

तो इस वजह से करण जौहर के शो में नहीं जाएंगे शाहरुख खान, खुलासा

अनुपम खेर
अनुपम खेर

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि चीजें उनके लिए सर्वश्रेष्ठ हो जाती हैं जिन्हें पता है कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ किस तरह बनाया जा सकता है। इसके बाद अन्य कई कलाकारों ने इस तस्वीर को शेयर किया और साथ में अपने विचार लिखे।

दूसरी शादी करने जा रही हैं रजनीकांत की बेटी, इस दिन लेंगी सात फेरे

सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी

एक्टर सुनील शेट्टी ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि ये तस्वीर मिल गई जिसे मुझे शेयर करना ही था। खुशी सचमुच दिमाग की एक अवस्था है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Came across this beauuuuuutiful picture which I had to share . “HAPPINESS “ truly a state of mind !!!

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक अलग नजरिया पेश किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ ही साथ अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा कर दिए। आम आदमी अब आम नहीं रहा; वो ख़ास है. वो स्वयं अपना प्रचार कर सकता है - ख़ुद अपना माध्यम बन गया है। अपनी ओर ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए, सीख गया। ध्यान आकर्षित करना, उसकी मुद्रा, उसकी धनराशि, उसका मूल्य बन गया है। उसका हथियार - mobile! कितने मोबाइल गिन सकते हैं आप?

 

बोमन ईरानी
बोमन ईरानी

एक्टर बोमन ईरानी ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि आप सिर्फ उतने ही खुश हैं जितने खुश आप होना चाहते हैं। ये एक ऐसी कहावत है जो सभी के लिए समान रूप से सच है। मैं दावे से कह सकता हूं कि यह सेल्फी तस्वीर बाकी सभी सेल्फियों से ज्यादा लाइक्स डिजर्व करती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan anupam kher sunil shetty boman irani and several bollywood actors share kids with chappal selfie viral social media