Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amitabh Bachchan and Sidharth Malhotra to team up for Aankhen 2 know here all details

'आंखें 2' में विलेन बनेंगे अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म आंखें के सीक्वल को लेकर काफी समय से चर्चा है। इसकी स्टार कास्ट में अभी तक कई बार बदलाव हो चुके हैं। शुरुआत में मेकर्स इस फिल्म को अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन के...

amitabh bachchan sidharth malhotra
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 05:59 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म आंखें के सीक्वल को लेकर काफी समय से चर्चा है। इसकी स्टार कास्ट में अभी तक कई बार बदलाव हो चुके हैं। शुरुआत में मेकर्स इस फिल्म को अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ बनाना चाहते थे, लेकिन बाद में अनिल कपूर और जैकलीन फर्नांडिस के नाम की चर्चा शुरू हो गई।

कुछ समय बाद बताया गया कि आंखें 2 में अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन बात नहीं बनी। अब बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म आंखें 2 में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में होंगे। वैसे अमिताभ बच्चन इस फिल्म के लिए काफी समय पहले अपनी हामी भर चुके हैं।

रिपोर्ट में बताया गया कि मेकर्स ने अपनी इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को अप्रोच किया है। फिल्म के पार्ट 2 की कहानी बिल्कुल नई होगी, लेकिन इसमें पहले पार्ट की तरह थ्रिल देखने को मिलेगा। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधे आदमी का रोल प्ले करेंगे वहीं, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन निगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। इसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में थे। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया के साथ फिल्म मरजावां में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  फ्लॉप साबित हुई थी। इसका डायरेक्शन मिलाप जावेरी ने किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें