फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनGoodbye की रिलीज से पहले मेकर्स ने दी खुशखबरी, केवल 150 रुपये में फिल्म की टिकट

Goodbye की रिलीज से पहले मेकर्स ने दी खुशखबरी, केवल 150 रुपये में फिल्म की टिकट

'गुडबाय' के निर्माताओं ने एक खास ऑफर दिया है। टिकट के दाम को कम रखने का फैसला किया है। अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म ‘गुडबाय‘ का टिकट 150 रुपये में खरीद सकेंगे।

Goodbye की रिलीज से पहले मेकर्स ने दी खुशखबरी, केवल 150 रुपये में फिल्म की टिकट
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 03 Oct 2022 02:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इस साल बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो ज्यादातर ने निराश ही किया है। दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में सिनेमाघरों तक लाने के लिए हाल के दिनों में कई फिल्मों के मेकर्स ने टिकटों के दाम घटाएं हैं। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर फिल्मों के टिकट केवल 75 रुपये रखे गए। उस वक्त सिनेमाघरों में ‘ब्रह्मास्त्र‘, ‘चुप‘ और ‘धोखा‘ लगी हुई थी। टिकट के दाम कम रखने पर तीनों फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी। जिसके बाद एक बहस चली कि क्या मेकर्स को इस बारे में सोचना चाहिए। अब ऐसा लग रहा है मेकर्स ने एक इससे एक सीख ली है। लेटेस्ट जिस फिल्म के टिकट के दाम में कटौती की गई है वो ‘गुडबाय’ है।

कम प्राइस का उठा सकते हैं फायदा


‘विक्रम वेधा‘, ‘दृश्यम 2‘ के बाद अब 'गुडबाय' के निर्माताओं ने भी टिकटों के दाम को कम रखने का फैसला किया है। अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म ‘गुडबाय‘ का टिकट 150 रुपये में खरीद सकेंगे। हालांकि केवल ओपनिंग डे के दिन ही टिकट की कीमत 150 रुपये होगी।

अमिताभ का वीडियो


अमिताभ बच्चन का एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें वो फिल्म के टिकट की कीमत कम करने के बारे में बताते हैं। अमिताभ कहत हैं, ‘गुडबाय‘ 7 अक्टूबर को आ रही है। हम सबने मिलकर तय किया गया है कि 7 अक्टूबर को ‘गुडबाय‘ के टिकट के दाम कुछ स्पेशल हों। इस वजह से ‘गुडबाय‘ के टिकट केवल 150 रुपये में।

रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू


बता दें कि ‘गुडबाय‘ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। यह 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper