DA Image
2 जून, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

'शहंशाह' के बाद अब अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का भी बनेगा रीमेक, ऐसा है प्लान

इन दिनों बॉलीवुड में साउथ मूवी और पुरानी सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बनाने का दौर चल रहा है। हाल ही में खबर मिली थी की अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह दोबारा बनाई जाएगी। ऐसा भी कहा गया है कि रीमेक में अमिताभ बच्चन भी नजर आ सकते हैं। अब अमिताभ की एक और फिल्म के रीमेक की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कालिया का भी रीमेक बनाया जाएगा। 

स्पॉटबॉय के अनुसार, निर्देशक टीनू आनंद ने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म कालिया का भी रीमेक बनाया जाएगा। टीनू ने कहा, 'कई सारे फिल्म निर्देशकों ने मुझसे कहा कि मुझे कालिया का रीमेक बनाना चाहिए, मगर मैं अभी श्योर नहीं हूं कि मैं इस फिल्म का रीमेक बनाऊंगा या फिर इस फिल्म के राइट्स किसी दूसरे को दे दूंगा। कई सारे निर्देशक इस फिल्म को बनाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

कोरोना वायरस के कहर के बीच मां के साथ हिना खान पहुंची हॉस्पिटल, फैंस हुए हैरान-परेशान

 

करीना ने शेयर की तैमूर की पेंटिंग, फैन्स बोले- स्मार्ट बच्चा है

बता दें कि फिल्म कालिया 1981 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अपोजिट परवीन बाबी ने काम किया था। इसके अलावा फिल्म में अमजद खान और प्राण अहम भी अहम रोल में नजर आए थे। 

शहंशाह को लेकर टीनू आनंद ने कहा था, 'हां, मैं शहंशाह की रीमेक बनाउंगा, लेकिन पहले कोरोना वायरस का प्रभाव कम हो जाए। अभी बताया नहीं जा सकता कि यह कब शुरू होगी और रीमेक को कब रिलीज किया जाएगा। कालिया के रीमेक में भी कई बदलाव किए जाएंगे, क्योंकि टाइम में काफी बदलाव हो चुका है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amitabh bachchan and parveen babi film kaalia will remake after shahenshah