DA Image
18 अप्रैल, 2021|4:46|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के पोस्टर से गायब होने के बाद भी जारी है Chehre का विरोध, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, इस बीच अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म 'चेहरे' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस मल्टी स्टारर फिल्म को लेकर पहले ऐसी खबरें आई थीं कि इस फिल्म के प्रमोशनल मैटेरियल से रिया चक्रवर्ती का नाम हटा दिया गया है वहीं इसके बाद 'चेहरे' के पोस्टर में भी रिया चक्रवर्ती नजर नहीं आईं। लेकिन फिल्म को लेकर अब भी सोशल मीडिया पर जमकर विरोध देखने को मिल रहा है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर तो ऐलान कर दिया है कि वो ये फिल्म कतई नहीं देखेंगे।

सोशल मीडिया पर ऐसी बातें भी फैली थीं कि फिल्म में रिया चक्रवर्ती को रिप्लेस कर दिया गया है, हालांकि इन सभी खबरों पर फिल्म मेकर्स की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हाई है। लेकिन सोशल मीडिया पर देखें तो 'चेहरे' को लेकर लोगों की नाराजगी कम होती नजर नहीं आ रही है। इस फिल्म का बायकॉट करने की मांग लगातार उठ रही है। हर कोई इस दुविधा पर मेकर्स से जवाब मांग रहा है कि क्या रिया अभी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं?

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आई थीं कि रिया को एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने रिप्लेस कर दिया है। इस पर एक यूजर ने लिखा- 'फिल्म चेहरे से रिया को हटाए जाने की कोई खबर नहीं आई है। क्रिस्टर और रिया दोनों ने ही अपने-अपने किरदारों की शूटिंग कर ली है। अब रिया को हटाने का सवाल ही नहीं उठता है। मुझे ये एक दिखावा लगता है कि पब्लिसिटी बटोरने का, साफ तौर पर इसका बायकॉट'।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi Film Chehre face boycott on social media even after Rhea Chakraborty removal from poster