DA Image
6 जुलाई, 2020|10:56|IST

अगली स्टोरी

Gulabo Sitabo Song Madari Ka Bandar: पुश्तैनी घर बचाने के लिए परेशान दिखे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना जूतम फेंक रिलीज किया गया था। अब इसका दूसरा गाना मदारी का बंदर जारी कर दिया गया है। इस गाने को आयुष्मान और अमिताभ पर फिल्माया गया है।

इस सॉन्ग में अमिताभ बच्चन, जो मिर्जा का किरदार में हैं, काफी परेशान दिख रहे हैं। वीडियो सॉन्ग में अमिताभ बच्चन पुश्तैनी घर को बचाने के लिए ऑफिस का चक्कर लगाते हुए दिख रहे हैं। दूसरी तरफ आयुष्मान, अमिताभ की हर हरकत पर नजर रख रहे हैं। फिल्म के इस गाने को काफी खूबसूरती के साथ म्यूजिक में पिरोया गया है। गुलाबो सिताबो के इस नए गाने के लिरिक्स दिनेश पंत ने लिखे हैं। अनुज गर्ग ने इसे कंपोज किया है। वहीं, तोची रैना और अनुज गर्ग ने मिलकर गाने को अपनी आवाज दी है।

रामायण की 'सीता' ने दिखाई अपनी बेटियों की झलक, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

यहां देखें नया सॉन्ग मदारी का बंदर

 

अमिताभ बच्चन-जया बच्चन की जवानी की फोटो शेयर कर अभिषेक बच्चन-श्वेता बच्चन ने विश की एनिवर्सरी, देखें

गौरतलब है कि फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आयुष्मान और अमिताभ के अलावा विजय राज और बृजेंद्र काला जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी लखनऊ में बेस्ड है। इसमें एक किरायेदार और मकान मालिक के बीच की लड़ाई को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amitabh bachchan and ayushmann khurrana starrer gulabo sitabo new song madari ka bandar release