DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमने-सामने आएंगे Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan, होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी। वार्ता के मुताबिक अभिषेक बच्चन काफी दिनों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। वह आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे।

इसके बाद से ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे। अब फाइनली वह अनुराग बसु की एक्शन कॉमिडी फिल्म में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी, उसी दिन अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' रिलीज होगी।

खुद को लेकर Lisa Ray ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, जानें

एक्शन कॉमिडी फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा राजकुमार राव (Rajkumar Rao), ऑदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), पकंज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।

Aparshakti Khurana ने अपनी भाभी Tahira Kashyap को बोला थैंक्स, जानिए वजह

यह फिल्म पहले 24 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' (Panga) से टकराने के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया। यह फिल्म किसी और फिल्म से न टकराए इसलिए रिलीज डेट बढ़ाई गई। इसके बाद भी फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म के साथ क्लैश हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी (Imraan Hashmi) भी नजर आएंगे। इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर कर रही हैं। यह फिल्म भी 21 फरवरी को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan: and Abhishek Bachchan: film will clash on box office