DA Image
6 अगस्त, 2020|12:13|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन का बंगला सैनिटाइज करने पहुंची टीम, देखें फोटोज़

                                  -

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंगला सैनिटाइज करने के लिए टीम पहुंच चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके अलावा खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी कोविड-19 टेस्ट किया गया था। दोनों की ही रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा था कि परिवार के बाकी के सदस्यों समेत स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट होगा। सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है। 

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हल्के बुखार की शिकायत थी। ऐसे में दोनों का एंटीजेन बॉडी टेस्ट किया गया था, जिसमें रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आईं। अब दोनों का एक और टेस्ट किया जाएगा, जिससे पूरी बॉडी डिटेल्स पता चल पाएंगी। ये रिपोर्ट आज यानी रविवार को मिल जाएगी। बताते चलें कि अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इस बात की जानकारी दे दी है। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

गौरतलब है कि दोनों के कोरोना संक्रमित आने के बाद अफवाह उड़ रही है कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर भी कोरोना संक्रमित हैं। यह भी कहा जा रहा है कि नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा मौजूद थे, इस वजह से इन तीनों को कोरोनावायरस हुआ है। लेकिन आपको बता दें कि इस खबर में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। 

 
फोटो- सतीश बाते

अमिताभ बच्चन निकले कोरोना पॉजिटिव, लॉकडाउन के दौरान भी खुद को रखा बिजी?

रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर के कोरोना पॉजिटिव होने की उड़ी अफवाह, रिद्धिमा कपूर ने बताई सच्चाई

अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, 'वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।'

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ विभिन्न नेताओं ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर लिखा, ' प्रिय अमिताभ जी, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में पूरे राष्ट्र में शामिल होता हूं। आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों के लिए नायक हैं, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैं। हम सभी आपकी अच्छी देखभाल करेंगे। शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं!'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amitabh Bachchan: Abhishek Bachchan: Bungalow Sanitize: Waiting For Antigen Body Test Report: