Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amit Tandon has lashed out at Mouni Roy saying that she used his wife Ruby Tandon and do no want to see naagin actress face in future - Entertainment News India

मौनी रॉय का चेहरा कभी नहीं देखना चाहता है ये एक्टर, नागिन फेम पर लगाया फायदा उठाने का आरोप

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय इन दिनों भले ही  अपने करियर के टॉप एंगल पर हैं लेकिन उनके कभी उनके अजीज दोस्त रहे सिंगर-एक्टर अमित टंडन उनसे इतने नाराज हैं कि वो नागिन फेम...

मौनी रॉय का चेहरा कभी नहीं देखना चाहता है ये एक्टर, नागिन फेम पर लगाया फायदा उठाने का आरोप
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 17 Sep 2021 04:43 PM
हमें फॉलो करें

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय इन दिनों भले ही  अपने करियर के टॉप एंगल पर हैं लेकिन उनके कभी उनके अजीज दोस्त रहे सिंगर-एक्टर अमित टंडन उनसे इतने नाराज हैं कि वो नागिन फेम एक्ट्रेस की शक्ल तक देखा नहीं चाहते है। अमित ने मौनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनकी वाइफ रूबी टंडन का फायदा उठाया है, और एक्ट्रेस को मतलबी कहकर संबोधित किया है।

मौनी रॉय को पहचानने से पहले किया इंकार

ईटाइम्स के टेलीस्टार्स टॉक सेगमेंट के दौरान एक्टर अमित ने कई सारी चीजों को लेकर बातें किया। हालांकि इस सेगमेंट में जब एक्टर से मौनी रॉय और उनकी वाइफ की दोस्ती पर सवाल किया गया तो एक्टर का पुराना जख्म एक बार फिर से ताजा हो गया। अमित, मौनी को पहचानने से इंकार करते हुए कहते हैं - कौन मौनी रॉय ? मुझे पता है मेरी पत्नी रूबी ऐसा नहीं कहेगी, लेकिन इसने उसके साथ बहुत कुछ किया है।

मौनी रॉय का चेहरा नहीं दिखना चाहते हैं अमित टंडन

अमित आगे कहते हैं- मुझे नहीं लगता कि मैं मौनी रॉय का चेहरा फिर कभी देखना चाहता हूं। उस लड़की ने मेरी वाइफ का इस्तेमाल किया। हमें लगा कि वह सच्ची है, लेकिन जब रूबी मुसीबत में थी, मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, ठीक वैसा ही हुआ। हम देख रहे हैं मौनी रॉय का नया चेहरा, यह वह मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे।

मौनी को कहा मतलबी लड़की

अमित यहीं नहीं रुकते हैं वह मौनी पर फायदा करने का आरोप लगता हुए कहते हैं कि हमने उसको (मौनी) एक नेक दिलवाला और सच्चा इंसान माना, लेकिन वो एकदम मतलबी निकली, उसने मेरी वाइफ का दिल तोड़ दिया। उनसे मेरी रूबी का साथ तब छोड़ा तब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। वह कहते हैं , '' रूबी  का बड़ा दिल है, वह भले ही लोगों को माफ कर दे, लेकिन मेरी तरफ से मौनी रॉय के लिए कोई माफी नहीं है। मैंने रूबी से कहा है कि अगर वह कभी भी अपने जीवन में मौनी को स्वीकार करती है तो मैं उसके आसपास नहीं रहूंगा, मैं हमेशा के लिए छोड़ दूंगा। 

जानिए क्या है मामला 

गौरतलब है कि दुबई हेल्थ अथॉरिटी (DHA) ने रूबी पर सरकारी अधिकारियों को धमकाने और उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। इस केस में रूबी कई दिनों तक दुबई की कस्टडी में थी। उस टाइम उन्होंने सभी से मदद मांगी लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं किया।

मौनी की दोस्त होने  के साथ ही साथ बेस्ट फ्रेंड थीं रूबी टंडन

जानकारी के लिए बता दें कि अमित टंडन पत्नी रूबी एक डरमेटॉलजिस्ट हैं। एक इंटरव्यू में रूबी टंडन ने बताया कि मौनी अक्सर उनके कॉस्मेटिक क्लिनिक में आया करती थी और हमेशा बात करती थी। रूबी की क्लाइंट लिस्ट में मॉनी रॉय, संजीदा शेख, विक्रम भट्ट जैसे कई टीवी स्टार्स के नाम आते हैं। हालांकि मौनी उनकी बेस्ट क्लाइंट के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड थी। रूबी की दोस्ती की वजह से अमित और मौनी में अच्छा बॉन्ड था। लेकिन जब वो दुबई से अपनी सजा काटकर मुंबई आई तो सब कुछ बदल गया और मौनी ने उनसे दूरी बना ली थीं।  किसी को उम्मीद नहीं थी कि दोनों की दोस्ती कभी टूट जाएगी। 

इन शोज में दिख चुके हैं अमित टंडन

बता दें, अमित टंडन 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'दिल दे के देखो' ‘ये है मोहब्बतें’, अदालत 2, कैसा ये प्यार है, 'जरा नच के दिखा' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। अमित एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिंगर बनने के ख्वाब से की थी। अमित 'इंडियन आइडल' के सीजन 1 में वह बतौर कंटेस्टेंड नजर आए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें