DA Image
9 अगस्त, 2020|11:06|IST

अगली स्टोरी

‘बधाई हो’ डायरेक्टर अमित शर्मा उड़ा रहे हैं आयुष्मान खुराना के बारे में यह अफवाह

डायरेक्टर अमित शर्मा ने फिल्म ‘बधाई हो’ से वाहवाही लूटी। इसमें आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आए थे। साथ ही नीना गुप्ता और गजराज राव को भी इस फिल्म से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिले थे। ऑडियंस और फैन्स ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था। एक इंटरव्यू में बात करते हुए अमित ने कहा था कि मैं केवल एक चीज जानता था कि फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत सुंदर है और मुझे इसके साथ न्याय करना होगा। मैं ऐडवर्टाइजिंग बैकग्राउंड से आता हूं, ऐसे में मैं आइडियाज़ ही ढूंढता रहता हूं। लेकिन नहीं जानता था कि बधाई हो फिल्म इतनी सक्सेसफुल हो जाएगी। 

अमित शर्मा से पूछा गया कि आयुष्मान खुराना के बारे में कौन-सी एक ऐसी अफवाह है जिसे आप फैलाना चाहेंगी। तो डायरेक्टर ने कहा कि आयुष्मान काफी चालाक हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी तगड़ा है। उनके पास ऐसे-ऐसे जोक्स हैं जो आप सोच भी नहीं सकते। 

कंगना रनौत के नेपोटिज्म कॉमेंट पर सैफ अली खान ने कहा- मुझे आइडिया ही नहीं हुआ कि वह कहने क्या वाली है, मैं सरप्राइज्ड था

क्या करण जौहर अब नहीं रहे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का हिस्सा, जानिए खबर की सच्चाई

बताते चलें कि अमित शर्मा की नजर में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'ट्यूबलाइट' एक ओवररेटेड फिल्म है। साथ ही उनका यह भी मानना है कि अगर वह इसे निर्देशित करते तो कुछ बढ़िया कर पाते। शर्मा से जब पूछा गया कि किसी हालिया ओवररेटेड फिल्म का नाम बताइए, तो उन्होंने ‘ट्यूबलाइट’ का ही नाम लिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amit Sharma: Badhaai Ho: Director: Spreading This Rumour: About: Ayushmann Khurrana: