DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  एक्टर अमित साध टीनेज में कर चुके हैं 4 बार सुसाइड करने की कोशिश, खुद सुनाया किस्सा

मनोरंजनएक्टर अमित साध टीनेज में कर चुके हैं 4 बार सुसाइड करने की कोशिश, खुद सुनाया किस्सा

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 23 Nov 2020 12:04 PM
एक्टर अमित साध टीनेज में कर चुके हैं 4 बार सुसाइड करने की कोशिश, खुद सुनाया किस्सा

धीरे-धीरे ही सही, लेकिन एक्टर अमित साध ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। पर क्या आप जानते हैं कि अमित साध ने टीनेज में करीब चार बार खुद की जान लेने की कोशिश की है? 

जी हां, आपने सही पढ़ा! जिंदगी के इस पढ़ाव के बारे में बात करते हुए अमित साध ने MensXP को बताया कि 16 से 18 साल की उम्र में उन्होंने करीब चार बार सुसाइड करने की कोशिश की। अमित कहते हैं, “मुझे सुसाइडल विचार नहीं आते थे, लेकिन बस सुसाइड करने की कोशिश करता था। इसके पीछे कोई प्लानिंग नहीं होती थी। एक दिन उठा और सुसाइड करने की कोशिश की। फिर एक बार और, एक बार और, एक बार और, लेकिन चौथी बार जब ऐसा करने की मैंने कोशिश की तो भगवान की दुआ से विचार आया कि यह सही नहीं है। ऐसे कब तक मैं खुद की जिंदगी का अंत करने का प्रयास करता रहूंगा। तब चीजें बदलीं। मेरे विचार बदले। तभी से मैं जिंदगी में आगे बढ़ता चला गया, क्योंकि मैंने कभी न हार मानने की ठानी।”

अमित आगे कहते हैं, “इन सभी से मैं एक ही दिन में बाहर नहीं आया। मुझे 20 साल लग गए। जिस दिन समझ आया कि जिंदगी एक तोहफे की तरह है, मैंने जीना शुरू किया। अब लगता है कि टीनेज में मैंने बहुत बेवकूफियां कीं, आज मैं व्हाइट लाइट के इस पार खड़ा हूं और खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मेरे अंदर उन लोगों के लिए प्यार, दुआ और अपनापन है जो खुद को कमजोर समझते हैं।”

‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आकर जान कुमार सानू ने लगाए पिता कुमार सानू पर आरोप, कही यह बात

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के फिनाले में हुई भारती सिंह की प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी, ज्योतिष ने बताया लड़का होगा या लड़की

बता दें कि अमित साध हाल ही में वेब सीरीज ‘ब्रीद’ में नजर आए थे। इन्होंने अभिषेक बच्चन संग मुख्य किरदार निभाया था। अभिषेक ने भी पहली बार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर वेब सीरीज के साथ डेब्यू किया था। 

संबंधित खबरें