DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे हैं अमित साध? एक्टर ने दिया यह जवाब

मनोरंजन'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे हैं अमित साध? एक्टर ने दिया यह जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 02 Dec 2020 08:20 AM
'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे हैं अमित साध? एक्टर ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड एक्टर अमित साध को हाल ही में 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ गोवा में स्पॉट किया गया। इस बीच दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से फैलने लगीं। अब इस पर अमित साध ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है ये सिर्फ अफवाहें हैं खैर मुझे ऐसी खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू के दौरान अमित साध ने कहा, ''हम एक रेस्टोरेंट में अचानक एक-दूसरे के सामने आ गए। इस दौरान हमने एक-दूसरे को ग्रीट किया। बस इतना ही था। अमित साध कभी छुपकर रोमांस नहीं करेगा। मुझे ऐसी रिपोर्ट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन हमें अपनी इंडस्ट्री और देश की महिला के बारे में इस तरह की ओछी बातें नहीं करनी चाहिए।''

भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल हुए कोरोना पॉजिटिव

अमित साध ने 4 बार की थी सुसाइड करने की कोशिश 

हाल ही में अमित साध ने बताया था कि टीनेज में उन्होंने खुद की जान लेने की कोशिश की थी। उन्होंने  MensXP से बातचीत में कहा “मुझे सुसाइडल विचार नहीं आते थे, लेकिन बस सुसाइड करने की कोशिश करता था। इसके पीछे कोई प्लानिंग नहीं होती थी। एक दिन उठा और सुसाइड करने की कोशिश की। फिर एक बार और, एक बार और, एक बार और, लेकिन चौथी बार जब ऐसा करने की मैंने कोशिश की तो भगवान की दुआ से विचार आया कि यह सही नहीं है। ऐसे कब तक मैं खुद की जिंदगी का अंत करने का प्रयास करता रहूंगा। तब चीजें बदलीं। मेरे विचार बदले। तभी से मैं जिंदगी में आगे बढ़ता चला गया, क्योंकि मैंने कभी न हार मानने की ठानी।”

इमरान हाशमी ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट किए अपने ऐब्स

अमित आगे कहते हैं, “इन सभी से मैं एक ही दिन में बाहर नहीं आया। मुझे 20 साल लग गए। जिस दिन समझ आया कि जिंदगी एक तोहफे की तरह है, मैंने जीना शुरू किया। अब लगता है कि टीनेज में मैंने बहुत बेवकूफियां कीं, आज मैं व्हाइट लाइट के इस पार खड़ा हूं और खुद को भाग्यशाली मानता हूं। मेरे अंदर उन लोगों के लिए प्यार, दुआ और अपनापन है जो खुद को कमजोर समझते हैं।”

संबंधित खबरें