Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Amisha Patel starts Gadar 2 shooting with Sunny Deol in himachal pradesh - Entertainment News India

'गदर 2' की शूटिंग शुरू, 20 साल बाद फिर से तारा सिंह- सकीना के लुक में दिखे सनी देओल-अमिषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर से बॉलीवुड कमबैक के लिए आ रहा हैं। उन्होनें अभिनेता सनी देओल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग से...

Radha Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 Dec 2021 11:26 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर से बॉलीवुड कमबैक के लिए आ रहा हैं। उन्होनें अभिनेता सनी देओल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस का दी है। फोटो में अमिषा-सनी एक बार फिर से तारा सिंह- सकीना के गेटअप में दिख रहे हैं। इन दोनों की फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग एक्ट्रेस की पोस्ट पर कॉमेंट कर लगातार प्यार बरसा रहे हैं। बता दें फिल्म की शूटिंग इन दिनों  हिमाचल प्रदेश हो रही है। 

शूटिंग से सामने आई फोटो

फिल्म शूटिंग  सेट से तस्वीर शेयर करते हुए अमीषा कैप्शन में लिखती हैं - गदर-2 मुहूर्त शॉट। इसके साथ ही उन्होंने आर्मी जनरल सुरेंद्र सिंह और रोहित जयकाय को टैग करते हुए उन्हें शूटिंग सेट पर टाइम बिताने के लिए धन्यवाद कहा। फोटो में आप देख सकते हैं कि अमिषा ह्वाइट सूट और येलो दुपट्टे में दिख रही हैं। वहीं उनके पास में बैठे सनी देओल सिर पर पगड़ी बांधे दूसरी साइड देख रहे हैं। फोटो में बाकी टीम के लोग के साथ आर्मी ऑफिसर भी नजर आ रहे हैं। 

डायरेक्टर अनिल शर्मा  पहले 

आपको बता दें कि इससे पहले  फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो फैंस को बता रहे हैं कि उनकी टीम ने गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल के अवाला एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। 'गदर' सनी-अमीषा के करियर की सबसे सफल फिल्म है, जिसके सीक्वल के साथ वो सिनेमाघरों में फिर से इतिहास रचना चाहते हैं। यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें