DA Image
27 मार्च, 2020|2:36|IST

अगली स्टोरी

गोलगप्पे खाना चाहती हैं सुमोना चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर जताई अपनी इच्छा

कोरोना वायरस के कारण देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में सेलेब्स घर में कैद हैं। हालांकि सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से रूबरू होते रहते हैं। इस दौरान टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को गोलगप्पों की याद आ रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपील कर रही हैं कि कोई उन्हें गोलगप्पे खिला दे। 

सुमोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह गोलगप्पों में पानी भरती नजर आ रही हैं। फोटो में सुमोना काफी क्यूट लग रही हैं। सुमोना ने कैप्शन में लिखा, 'कोई गोलगप्पे खिला दो।' सुमोना के इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते लिखा, मुझे भी गोलगप्पे खाने हैं। इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी कमेंट में गोलगप्पे खान की इच्छा जताई है। 

लॉकडाउन: कथक क्लास नहीं जा पा रहीं सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी, शेयर किया वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Koi Golgappe khila do... 😋😋😋

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

रेड कलर के बाथरोब में नजर आईं अंकिता लोखंडे, चर्चा में एक्ट्रेस की तस्वीरें

इससे पहले सुमोना चक्रवर्ती बिकिनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आई थीं। सुमोना ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था। सुमोना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें मनमाफिक काम नहीं मिल रहा है।

सुमोना ने कहा था, ‘मैं लोगों से ज्यादा मिलती-जुलती नहीं और न ही पार्टियों में शामिल होती हूं। शूटिंग के बाद या तो घर जाती हूं या फिर दोस्तों के साथ वक्त बिताती हूं। कई लोग तो मेरी मौजूदगी को भी भूल गए हैं। लेकिन अब मुझे लगता है कि अगर एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर को जारी रखना है तो अपनी मौजूदगी बनाए रखनी बहुत जरूरी है।’


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amid lockdown sumona chakravarti wants to eat golgappe share pictures