Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amid jai bhanushali eviction from bigg boss 15 news mahi viz shares adorable video of daughter tara - Entertainment News India

जय भानुशाली से मिलने के लिए बेटी तारा ने की टीवी में घुसने की कोशिश, रोकर बोली- पापा आ जाओ

जय भानुशाली के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से बाहर होने की खबरें आ रही हैं। इस बीच उनकी पत्नी माही विज ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी उनकी बेटी तारा टीवी पर अपने पापा को...

जय भानुशाली से मिलने के लिए बेटी तारा ने की टीवी में घुसने की कोशिश, रोकर बोली- पापा आ जाओ
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 25 Nov 2021 10:21 AM
हमें फॉलो करें

जय भानुशाली के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से बाहर होने की खबरें आ रही हैं। इस बीच उनकी पत्नी माही विज ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी उनकी बेटी तारा टीवी पर अपने पापा को देखकर बुला रही है। जय-माही की बेटी टीवी पर किस करती भी दिख रही है। शो में जय भी बेटी को लेकर कई बार इमोशनल हो चुके हैं। उनकी बेटी भी उनको काफी मिस कर रही है।


टीवी के अंदर जाने की कोशिश करती दिखी तारा


माही ने वीडियो शेयर करके लिखा है, अंदर जाने के लिए दरवाजा खोज रही है। वीडियो में तारा टीवी के पास खड़ी है। स्क्रीन पर जय दिख रहे हैं। तारा पापा आ आजो कहकर उन्हें बुला रही है और टीवी का स्क्रीन खटखटा रही हैं। तारा पूरी कोशिश में दिख रही हैं कि किसी तरह जय के पास पहुंच जाएं। जब वह कामबायब नहीं होती तो स्क्रीन को ही किस करने लगती हैं। तारा के इस वीडियो पर माही के फॉलोअर्स प्यार लुटा रहे हैं।

 

 


जय भानुशाली को सता रही परिवार की याद


जय भानुशाली जबसे बिग बॉस  में गए हैं, माही उनके तारा के साथ कई वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। वहीं जय भानुशाली भी शो में इमोशनल हो चुके हैं। कॉन्फ्रेंस के दौरान भी उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने परिवार की बहुत याद आ रही है। उन्होंने बताया था कि वह इस साल शो पर नहीं आना चाहते थे क्योंकि उनकी बेटी काफी छोटी है। वह कहते-कहते रो पड़े थे कि अगर उसको मेरी याद आएगी तो वह किसी को बता भी नहीं पाएगी।


जय के शो से बाहर होने की हैं खबरें

जय भानुशाली अपनी फैमिली से मिलने के लिए बेताब हैं इसी बीच रिपोर्ट्स हैं कि सिंबा नागपाल के बाद एक और शॉकिंग इविक्शन हुआ है जो कि जय भानुशाली का है। द खबरी ने इस बारे में ट्वीट किया है हालांकि यह भी लिखा है कि कन्फर्मेशन का इंतजार है।

 

सिंबा नागपाल के बाद बेघर हुए जय भानुशाली! ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बिग बॉस 15, फैन्स कर रहे ट्रोल

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें