DA Image
23 सितम्बर, 2020|9:11|IST

अगली स्टोरी

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, जानें पूरा मामला

अमेरिकी संगीतकार, रैपर और राष्ट्रपति पद की दावेदारी जताने वाले कान्ये वेस्ट ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर अपने अनगिनत कॉन्ट्रैक्ट(करार) के पन्नों को सार्वजनिक कर बताया है कि वह आधुनिक दौर की गुलामी से मुक्त होना चाहते हैं। सबसे चौंकाने वाली बात रही कि अमेरिका के इस मशहूर रैपर ने एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया, जिसने न केवल सनसनी फैलाई बल्कि लोगों को हैरान भी कर दिया। जिसके लिए तमाम लोगों ने आलोचनाएं भी कीं। 

दरअसल, रैपर कान्ये वेस्ट के शेयर किए इस वीडियो में ग्रैमी अवार्ड टॉयलेट में पड़ा नजर आ रहा है, जिस पर कोई पेशाब कर रहा है।

'लोग दुख दूर करने के लिए करते हैं इसका इस्तेमाल', ड्रग्स को लेकर पूजा भट्ट का ट्वीट वायरल

वेस्ट ने एक ट्वीट में लिखा- 'मुझे पता है कि कई संगीतकारों को कुछ कहने की इजाजत नहीं है। लेकिन मैं मौन नहीं रह सकता इसलिए मैं हमेशा की तरह कुछ कहने जा रहा हूं।' वेस्ट एक अन्य ट्वीट में आगे लिखते हैं- 'यह मेरे दस यूनिवर्सल कॉन्ट्रैक्ट्स हैं। मैं चाहता हूं कि दुनिया का हर वकील इन्हें देखें।' इसके साथ ही जाने-माने रैपर ने अपने फैन्स से कहा कि उन्हें प्रार्थनाओं की जरूरत है।

वेस्ट लिखते हैं, 'मुझे यूनिवर्सल और सोनी पर हर किसी के कॉन्ट्रैक्ट को देखने की जरूरत है। मैं अपने लोगों को गुलाम बनाने वाला नहीं हूं। मैं अपना जीवन अपनों के लिए समर्पित कर रहा हूं।' इसके बाद उन्होंने म्यूजिक लेबल के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के सैकड़ों स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए। कान्ये वेस्ट ने आगे लिखा- 'सभी म्यूजिशियन फ्री होंगे।'

वायरल हो रहा वीडियो-

 रैपर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- 'यकीन मानिए मैं रूकूंगा नहीं।' आपको बता दें कि हालांकि यह पता नहीं लगाया जा सकता है कि वीडियो में खुद रैपर हैं या नहीं। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स को बड़ा झटका लगा है। कान्ये के फैन्स ट्वीट कर उनसे इस मामले में कई सवाल पूछ रहे हैं।

देखें फैन्स के रिएक्शन्स-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:American Rapper Kanye West Peeing on a Grammy Award Video Went Viral on Social Media