Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ameesha patel recalls her career starting day when she came from mercedes on sets people called her arrogant - Entertainment News India

रितिक रोशन मारुति और अमीषा पटेल सेट पर लाती थीं मर्सिडीज, बताया- लोग उड़ाते थे मजाक

अमीषा पटेल लंबे वक्त बाद 'गदर 2' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। लोग उनको फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अमीषा इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। हालांकि...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 28 Jan 2022 01:12 PM
हमें फॉलो करें

अमीषा पटेल लंबे वक्त बाद 'गदर 2' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। लोग उनको फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अमीषा इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। हालांकि अपने एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि पहले लोग उनको नकचढ़ी समझते थे। अमीषा पटेल ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया उन्हें घमंडी और बिगड़ैल बोलती थी। इसकी वजह यह थी कि वह गॉसिप में इंट्रेस्ट नहीं लेती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वह सेट्स पर मर्सिडीज से आती थीं और रितिक मारुति से। इस वजह से मजाक भी उड़ाया जाता था। 


अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी घमंडी इमेज पर बात की है। उनकी यह छवि करियर के शुरुआती दिनों में मीडिया ने बना दी थी। अमीषा एक रईस गुजराती परिवार से हैं। उनका कहना है कि लोग उनको घमंडी समझते थे क्योंकि वह सेट पर किताब पढ़ती रहती थीं। पिंकविला से बातचीत में अमीषा ने बताया, मेरी घमंडी और बिगड़ैल की छवि बना दी गई थी जैसे साउथ बॉम्बे के बिगड़ैल लोगों की होती है। वजह यह थी कि मैं सेट्स पर गॉसिप या लोगों की बुराई में नहीं पड़ती थी। किसी की फिल्म हिट हुई, मुझे हमेशा खुशी होती थी कि उसने अच्छा काम किया।


अमीषा ने बताया कि लोग उन्हें रितिक से भी कम्पेयर करते थे। वह बताती हैं, मैं किताबें पढ़ती थी। मैं किताबी कीड़ा हूं। मैं तीन दिन में एक किताब खत्म कर सकती हूं। इसलिए मेरे लिए कहा जाता था कि अमीषाजी बहुत अक्खड़ हैं, पता नहीं अपने आप को क्या समझती हैं। वह बड़े खानदान से हैं तो पहले दिन सेट्स पर मर्सिडीज से आई हैं। लोग मजाक उड़ाते थे कि रितिक मारुति में आए हैं और अमीषा मर्सिडीज में। लेकिन इसमें दिखाने जैसा कुछ नहीं था। मेरी परवरिश और शौक ही ऐसे थे। मुझे ऐसे बड़ा ही नहीं किया गया था कि मैं किसी की बुराई करूं या उनके बारे में बुरा बोलूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें