फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमीषा पटेल ने बताया, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग डेटिंग का सच

अमीषा पटेल ने बताया, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग डेटिंग का सच

Ameesha Patel Imran Abbas Dating: अमीषा पटेल और पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास का वीडियो बीते दिनों सुर्खियों में था। उनकी डेटिंग की खबरें आ रही थीं। अब अमीषा पटेल ने सच बताया है...

अमीषा पटेल ने बताया, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग डेटिंग का सच
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 29 Sep 2022 05:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास से डेट करने पर अमीषा पटेल ने अब चुप्पी तोड़ी है। इमरान अब्बास ने अमीषा के साथ हाल ही में रोमांटिक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद दोनों की डेटिंग के कयास लगाए जाने लगे थे। अमीषा ने बताया कि उन्होंने भी इस बारे में खबरें पढ़ी थीं। कहा कि उन्हें ये पढ़कर हंसी भी आई। उन्होंने अब पूरा मामला बताया है। 

बोलीं, बेवकूफीभरी हैं खबरें

बीते दिनों अमीषा पटेल पाकिस्तान एक्टर इमरान अब्बास की बाहों में बाहें डाले दिखाई दी थीं। उनका वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा थी कि दोनों डेट कर कर रहे हैं। जब हिंदुस्तान टाइम्स  ने अमीषा से इस बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, मैंने भी ये खबरें पढ़ी हैं और काफी हंसी आई। यह एकदम बेवकूफी है। मैं अपने दोस्त से इतने सालों बाद मिली थी। ये हम दोनों के मिलने का तरीका था बस।

बताया क्यों बनाया वीडियो

अमीषा अब्बास से हाल ही बहरीन में हुए एक इवेंट के दौरान मिली थीं। दोनों ने साथ में एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसमें अमीषा और बॉबी देओल की फिल्म क्रांति का गाना दिल में दर्द सा जगा है चल रहा था। अमीषा ने अपने इंस्टा पर यह वीडियो पोस्ट किया था जिसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा। अमीषा ने बताया, उसे मेरा ये गाना पसंद है। यह उसका फेवरिट गाना है... हमने बस ऐसे ही इस पर परफॉर्म कर दिया। जिसे एक दोस्त ने रिकॉर्ड किया था। यह काफी क्यूट बन गया तो हम दोनों ने पोस्ट कर दिया था। यह प्लान्ड नहीं था।

लंबे वक्त से दोस्त हैं अमीषा

अमीषा ने बताया, हम एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं, मैं यूएस यूनिवर्सिटी में उनके साथ पढ़ी हूं। मैं पाकिस्तान के ज्यादातर दोस्तों के टच में हूं जो पाकिस्तान को प्यार करते हैं। अब्बास वहां की फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं तो हमारे पास काफी बातें होती हैं। उन्होंने कहा कि यह सब अचानक से हुआ था और लोगों को इस पर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper