DA Image
28 फरवरी, 2021|6:50|IST

अगली स्टोरी

फिल्ममेकर का आरोप- 'पैसे लेकर धमका रही हैं अमीषा पटेल', रांची कोर्ट में दर्ज हुआ केस

ameesha patel

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एक्ट्रेस अमीषा पटेल ( Ameesha Patel) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अक्सर वह अपने बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। अमीषा अक्सर सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस के रू-ब-रू होती हैं। वह अपने सोशल अकाउंट पर अपनी बेहट हॉट और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। इनता ही नहीं अमीषा अपने इस आदत की वजह से अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं। इसी बीच अमीषा को लेकर खबर सामने आई है। कहा जा रहा है एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। रांची के एक फिल्म मेकर ने अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए रांची कोर्ट में केस दर्ज कराया है। फिल्ममेकर ने बताया कि एक्ट्रेस ने एक फिल्म के लिए उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए हैं।

VIDEO: 6 साल की बच्ची का डांस देख हैरान हुईं आलिया भट्ट, स्‍टेज में फिर कुछ यूं ढाया कहर

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर ने अमीषा पटेल और कुणाल की फिल्म देसी मैजिक के लिए 2.5 करोड़ रुपये दिए थे। फिल्ममेकर ने बताया कि अमीषा ने उनसे कहा था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी जिसके बाद रिलीज कर दी जाएगी। उन्होंने ये भी कहा था कि फिल्म के रिलीज होते ही उनका जो भी ब्याज होगा वो उन्हें वापस कर देंगी। अमीषा की इस फिल्म में जायेद खान, रणधीर कपूर, साहिल श्रॉफ और रवि किशन काम करने वाले थे तो वहीं अमीषा इसमें डबल रोल में थी। इस फिल्म को अमीषा अपने पार्टनर कुणाल के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहीं थी जिसकी शूटिंग का काम 2013 में शुरू हुआ। लेकिन न तो ये फिल्म अब तक रिलीज हुई और ना ही अजय को उनके पैसे वापस मिले। पैसों के नाम पर उन्हें सिर्फ चेक दिए गए जो बैंक में जमा कराने पर बाउंस हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💋💋💋💋💋

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

इस गंभीर बीमारी की वजह से बेवजह रोना चाहती हैं आलिया भट्ट

फिल्म मेकर ने अपने बयान कहा कि मैंने अमीषा से इस बारे में सवाल किया साथ ही कहा कि मेरे पैसे वापस लौटा दें। इस पर उन्होंने मुझे 3 करोड़ का चेक दिया, ये चेक जब मैंने बैंक में जमा किया तो बाउंस हो गया। जिसके बाद मैंने उन्हें चेक बाउंस होने की जानकारी दी, इस पर एक्ट्रेस ने मुझसे पैसे वापस नहीं करने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होेंने इन सब के बाद कई फेमस लोगों के साथ फोटों दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌈🌈🌈

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

माधुरी दीक्षित लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💖💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ameesha patel accused of fraud by financer ajay kumar singh case filed in ranchi court