DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'शेरनी' का टीजर रिलीज, विद्या बालन बोलीं- 'जंगल कितना भी घना क्यों न हो..'

मनोरंजन'शेरनी' का टीजर रिलीज, विद्या बालन बोलीं- 'जंगल कितना भी घना क्यों न हो..'

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 31 May 2021 03:36 PM
'शेरनी' का टीजर रिलीज, विद्या बालन बोलीं- 'जंगल कितना भी घना क्यों न हो..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो हमेशा अलग फिल्मों और किरदारों को करने के चलते चर्चा में रहती हैं। ऐसे में विद्या बालन इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म शेरनी (Sherni) को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका टीजर रिलीज हो गया है।

कैसा है टीजर
टीजर की शुरुआत में जंगल का एक सीन दिखता है और बैकग्राउंड में विद्या बालन कहती सुनाई देती हैं- 'जंगल कितना भी घना क्यों न हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है।' वहीं टीजर में विद्या बालन के कुछ लुक्स भी दिख रहे हैं। इसके साथ ही एक सीन में विद्या दो पुलिसकर्मियों के साथ नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

2 जून को रिलीज होगा ट्रेलर
बता दें कि फिल्म में विद्या बालन के साथ ही शरत सकेसना, मुकुल चड्ढा, विजय राज और इला अरुण सहित कई और कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'न्यूटन' फेम निर्देशक अमित मसुर्कर ने शेरनी का निर्देशन किया है, जिसका ट्रेलर 2 जून को रिलीज होगा।

'शकुंतला देवी' में दिखी थीं विद्या
बात विद्या बालन के करियर की करें तो आखिरी बार विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी में नजर आई थीं। फिल्म में विद्या ने जीनियस शंकुतला का ही किरदार निभाया था। फिल्म में विद्या बालन के साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था।

संबंधित खबरें