DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  विद्या बालन का 'कॉर्पोरेट शेरनियों' को सलाम, शेयर किया स्पेशल वीडियो
मनोरंजन

विद्या बालन का 'कॉर्पोरेट शेरनियों' को सलाम, शेयर किया स्पेशल वीडियो

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Fri, 18 Jun 2021 02:36 PM
विद्या बालन का 'कॉर्पोरेट शेरनियों' को सलाम, शेयर किया स्पेशल वीडियो

अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म शेरनी रिलीज हो चुकी है। फिल्म की चर्चा भी जोरों से हो रही है, वहीं फिल्म के अलावा दर्शकों और प्रशंसकों के लिए हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'मैं शेरनी' रिलीज किया गया था जिसे पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बहादुर 'शेरनियों' का वीडियो 
विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ असल जिंदगी की बहादुर 'शेरनियों' का एक वीडियो साझा किया है, जो अपनी कॉर्पोरेट जॉब में छाई हुई हैं और अन्य जिम्मेदारियों को भी उसी ताकत से संतुलित कर रही हैं।  वीडियो शेयर करते हुए विद्या बालन ने कैप्शन में लिखा, 'सभी कॉर्पोरेट शेरनियों को समर्पित, ये आपके लिए है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

वीडियो के माध्यम से दिया मैसेज
वीडियो के माध्यम से मैसेज दिया गया है कि घने जंगलों के अलावा, शहरी जंगल में भी शेरनी को देखने के लिए आपको दूर तक देखने की जरूरत नहीं है। वीडियो में, विभिन्न इंडस्ट्रीज के व्यापक क्रॉस-सेक्शन से कुछ निडर भारतीय कॉर्पोरेट लीडर्स को हाइलाइट किया गया है। पुरानी सोच को तोड़ते हुए, शेरनी जमीन की स्थिति को जानते हुए खड़ी है। देश सुरक्षित हाथों में है। 

भीतर की शेरनी को गर्व से पेश किया
हर वीडियो में सभी की जिंदगी से शेरनी को दिखाया गया है। इंटरनेट फेमस सुमुखी सुरेश, रूही दोसानी, फेबी मेक अप आर्टिस्ट और ब्रूइज्ड पासपोर्ट ने अपने सोशल मीडिया पर 'मैं शेरनी' ट्रैक का इस्तेमाल करते हुए अपने भीतर की शेरनी को गर्व से पेश किया है। उनकी ताकत, इच्छाशक्ति और धैर्य के कारण - इस ट्रैक ने सभी और विशेषकर महिलाओं के साथ सही तालमेल बिठाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

प्राइम पर रिलीज हुई शेरनी
बात फिल्म शेरनी की करें तो फिल्म में विद्या बालन के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी अहम भूमिकाओं में हैं। टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

संबंधित खबरें