Hindi NewsEntertainment NewsAmaal Malik: troll on missing Pakistani Singer Atif Aslam: voice people said go to Pakistan:

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को याद कर बुरे फंसे अमाल मलिक, ट्विटर पर लोगों ने पाकिस्तान चले जाने की दी सलाह

भारत में अमाल मलिक की आवाज के लाखों-करोड़ों लोग कायल हैं। उनके द्वारा गुनगुनाए गए गानों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन कई बार ट्विटर पर ट्रोल भी हो जाते हैं। ऐसे ही अमाल मलिक का एक ट्वीट वायरल...

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को याद कर बुरे फंसे अमाल मलिक, ट्विटर पर लोगों ने पाकिस्तान चले जाने की दी सलाह
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 17 July 2019 10:50 PM
हमें फॉलो करें

भारत में अमाल मलिक की आवाज के लाखों-करोड़ों लोग कायल हैं। उनके द्वारा गुनगुनाए गए गानों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन कई बार ट्विटर पर ट्रोल भी हो जाते हैं। ऐसे ही अमाल मलिक का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जो कि पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के लिए लिखा है। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

— Amaal Mallik (@AmaalMallik) July 9, 2019

— Sumit Gope Akki III (@SumitGope07) July 9, 2019

— John See Nah (@shahyawar03) July 9, 2019

— Ankit singh #ASFamily (@Ankitsi37335925) July 10, 2019

— यश वर्धन  (@Wardhan_tweets) July 9, 2019

— Rishav Raj (@risonustark1) July 9, 2019

जैसे ही अमाल मलिक ने लिखा कि मैं बॉलीवुड में आतिफ असलम की आवाज को मिस कर रहा हूं वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उन्हें सलाह देते हुए लिखा कि तो पाकिस्तान चले जाओ।  

आपको बता दें कि आतिफ असलम समेत तमाम पाकिस्तानी कलाकारों पर बॉलीवुड में काम करने पर पाबंदी लगा दी गई है। हालांकि, आतिफ असलम ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें