Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aly Goni: Teases: Shaadi Mubarak: to bestie Jasmin Bhasin: as she sports Mangalsutra: and Sindoor:

सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने नजर आईं जैस्मिन भसीन, बेस्ट फ्रेंड अली गोनी ने कहा- शादी मुबारक, फोटो वायरल

टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ के दूसरे रनरअप रहे अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने यह फोटो रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को डेडिकेट की है। खबरों के मुताबिक अली गोनी...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 8 July 2020 07:02 AM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ के दूसरे रनरअप रहे अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने यह फोटो रूमर्ड गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन को डेडिकेट की है। खबरों के मुताबिक अली गोनी और जैस्मिन भसीन डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर न तो खुलकर बात की है और न ही हामी भरी है। ‘नागिन 4’ एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की फोटो में आप देखेंगे कि उन्होंने सिंदूर लगाया हुआ है और मंगलसूत्र पहना हुआ है। अली गोनी उन्हें विश करते हुए कहते हैं, ‘शादी मुबारक’। फैन्स चिंता में हैं कि रातों-रात जैस्मिन भसीन ने शादी कैसे कर ली है। 

आपको बता दें कि अली ने जैस्मिन की यह फोटो मजाकिया तौर पर शेयर की है। जैस्मिन सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उनका यह गेटअप था। आपको बता दें कि दोनों ही एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। जैस्मिन और अली की मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ के दौरान हुई थी। तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। और अब दोनों अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं। जैस्मिन, अली और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा स्तांकोविक को सपोर्ट करने के लिए ‘नच बलिए’ के सेट पर भी आईं। 

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में जैस्मिन ने कहा था कि लिंकअप की खबरों से हम दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। रही बात रिलेशनशिप की तो ऐसा कुछ भी नहीं। भारती सिंह, हर्ष, पुनीत पाठक, मैं और अली, एक शो के दौरान बहुत अच्छे दोस्त बने थे और यह दोस्ती आज भी कायम है। मुझे लगता है कि अली और मुझे लिंक करने का केवल एक ही मतलब हो सकता है। वह ये कि हम दोनों ही काफी खूबसूरत लगते हैं। ये रूमर्स हमारी दोस्ती को अफेक्ट नहीं करने वाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें