DA Image
30 मार्च, 2021|1:45|IST

अगली स्टोरी

अली गोनी ने बताया जैस्मीन भसीन संग सगाई और शादी का प्लान, फैन्स हुए खुश

टीवी के पॉप्युलर चेहरे जैस्मीन भसीन और अली गोनी रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले दोनों ने डेट करने की बात को अफवाह बताकर हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जब दोनों साथ आए, तब इन्हें एक-दूसरे के प्रति फीलिंग्स का अहसास हुआ। अली गोनी भी जैस्मीन भसीन को सपोर्ट करने के लिए शो में आए थे। जैस्मीन भसीन को फैन्स ने अपनी फीलिंग्स को एक्स्प्रेस करते देखा तो दूसरी ओर अली गोनी शर्माते नजर आए। हाल ही में शो में रेडियो जॉकी के कुछ आरजे आए। इन्होंने अली गोनी से जैस्मीन भसीन संग सगाई, डेटिंग और शादी को लेकर पूछा। 

अली गोनी ने कहा कि मैं अभी शादी के बारे में तो नहीं जानता हूं, लेकिन जब मैं घर से बाहर आ जाऊंगा, तब मुझे ज्यादा सोचने का समय मिलेगा। हालांकि, जैस्मीन और मैं काफी क्लोज आए हैं, बेस्ट फ्रेंड थे, लेकिन फ्रेंड और रिलेशनशिप में होना दोनों अलग चीजें होती हैं। तो मैं ऐसे में रुबीना की सलाह पर जाऊंगा। उन्होंने मुझे कहा है पहले डेट करना, फिर सगाई और इसके बाद शादी। 

ऐश्वर्या राच बच्चन ने सेलिब्रेट किया बेटी आराध्या बच्चन संग वैलेंटाइन्स डे, सेल्फी, केक और गुलाब संग फोटोज वायरल

पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सिरी पर दिशा पाटनी ने शेयर की उनकी फोटो, टाइगर श्रॉफ ने किया रिएक्ट

इसके साथ ही अली बताते हैं कि मैं जैस्मीन भसीन के लिए शो में आया था। मैंने जब उसे रोते हुए देखा तो मैं परेशान हो गया था। मुझे लगता है कि वह उसकी और राहुल की लड़ाई थी। मैंने जब उसे चीखते-चिल्लाते देखा तो मैं खुद को रोक नहीं पाया। मैंने अपने मैनेजर से शो के मेकर्स को अप्रोच करने के लिए कहा। साथ ही यह भी कहा कि मैं अब शो में जाने के लिए तैयार हूं। जब मैं शो में गया और जैस्मीन के चेहरे पर खुशी देखी, उससे उसको विश्वास और आत्मसम्मान मिला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aly Goni: On Marriage: Plans With Jasmin Bhasin: After Bigg Boss 14 News: