Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aly Goni: On Marriage: Plans With Jasmin Bhasin: After Bigg Boss 14 News:

अली गोनी ने बताया जैस्मीन भसीन संग सगाई और शादी का प्लान, फैन्स हुए खुश

टीवी के पॉप्युलर चेहरे जैस्मीन भसीन और अली गोनी रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले दोनों ने डेट करने की बात को अफवाह बताकर हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 16 Feb 2021 09:41 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के पॉप्युलर चेहरे जैस्मीन भसीन और अली गोनी रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले दोनों ने डेट करने की बात को अफवाह बताकर हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जब दोनों साथ आए, तब इन्हें एक-दूसरे के प्रति फीलिंग्स का अहसास हुआ। अली गोनी भी जैस्मीन भसीन को सपोर्ट करने के लिए शो में आए थे। जैस्मीन भसीन को फैन्स ने अपनी फीलिंग्स को एक्स्प्रेस करते देखा तो दूसरी ओर अली गोनी शर्माते नजर आए। हाल ही में शो में रेडियो जॉकी के कुछ आरजे आए। इन्होंने अली गोनी से जैस्मीन भसीन संग सगाई, डेटिंग और शादी को लेकर पूछा। 

अली गोनी ने कहा कि मैं अभी शादी के बारे में तो नहीं जानता हूं, लेकिन जब मैं घर से बाहर आ जाऊंगा, तब मुझे ज्यादा सोचने का समय मिलेगा। हालांकि, जैस्मीन और मैं काफी क्लोज आए हैं, बेस्ट फ्रेंड थे, लेकिन फ्रेंड और रिलेशनशिप में होना दोनों अलग चीजें होती हैं। तो मैं ऐसे में रुबीना की सलाह पर जाऊंगा। उन्होंने मुझे कहा है पहले डेट करना, फिर सगाई और इसके बाद शादी। 

इसके साथ ही अली बताते हैं कि मैं जैस्मीन भसीन के लिए शो में आया था। मैंने जब उसे रोते हुए देखा तो मैं परेशान हो गया था। मुझे लगता है कि वह उसकी और राहुल की लड़ाई थी। मैंने जब उसे चीखते-चिल्लाते देखा तो मैं खुद को रोक नहीं पाया। मैंने अपने मैनेजर से शो के मेकर्स को अप्रोच करने के लिए कहा। साथ ही यह भी कहा कि मैं अब शो में जाने के लिए तैयार हूं। जब मैं शो में गया और जैस्मीन के चेहरे पर खुशी देखी, उससे उसको विश्वास और आत्मसम्मान मिला।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें