DA Image
24 जनवरी, 2021|2:43|IST

अगली स्टोरी

अली गोनी और जैस्मिन भसीन का ऑडियो क्लिप लीक, शो को लेकर कही यह बात

                      -

अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों बिग बॉस में खूब हंगामा मचाए हुए हैं। इसी बीच दोनों का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस ऑडियो क्लिप में दोनों शो के एक्सटेंशन पर बात कर रहे हैं। ऑडियो के शुरुआत में जैस्मिन कहती हैं, हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करे, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो। फिर अली कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा। 

जैस्मिन कहती हैं, मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा। रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी।

जैस्मिन फिर पूछती हैं, यह रेटिंग लगातार रही थी या ड्रॉप भी हुई थी,  सीनियर्स के होने के बावजूद भी ड्रॉप हुई? अली कहते हैं- अगर एक्सटेंड हुआ तो एक महीने का होगा, हफ्ते का तो नहीं होता है और हुआ तो मेरा कोई फायदा नहीं है क्योंकि मेरा कॉन्ट्रैक्ट ही ऐसा है। 

जैस्मिन कहती हैं, 'एक महीने बहुत ज्यादा है अली। तेरा तो 10 हफ्ते का है ना कॉन्ट्रैक्ट।' अली फिर कहते हैं- तेरे 11 बचे हैं जिसमें 4 हो गए मैं तो आया ही पांचवे हफ्ते में हूं।'

जैस्मिन आखिर में कहती हैं, 'आई जस्ट होप मुझे बाहर निकलकर शो मिल जाए।' बता दें कि इन दिनों जैस्मिन की रुबीना दिलैक से काफी बहस हो रही है। शो के शुरुआत में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन अब धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती में दरार आ रही है। टास्क को लेकर दोनों अक्सर लड़ते रहते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aly goni jasmine bhasin discuss about show extension