DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'संस्कारी' आलोक नाथ पर रेप का आरोप, महिला प्रोड्यूसर ने शेयर की 19 साल पुरानी कहानी

Alok Nath Molestation case producer Tara accuses sanskaari babu of rape

1990 के दशक के मशहूर शो 'तारा' की लेखिका व निमार्ता विनता नंदा ने अभिनेता आलोक नाथ पर करीब दो दशक पहले उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। आलोक नाथ पर्दे पर अपनी 'संस्कारी' छवि के लिए जाने जाते हैं। नंदा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मैंने इस क्षण के आने का 19 साल से इंतजार किया।' नंदा ने कहा कि वह फिल्म और टीवी उद्योग में सबसे 'संस्कारी' व्यक्ति माने जाते थे। 

नंदा पोस्ट में 'संस्कारी', 'मुख्य अभिनेता' और 'उस दशक का स्टार' जैसे शब्दों का जिक्र किया जाना साफ तौर पर आलोक नाथ की ओर इशारा कर रहा था। बाद में उन्होंने एसएमएस के जरिए न्यूज एजेंसी आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की और कहा, 'यह आलोकनाथ है। मुझे लगा कि 'संस्कारी' कहना काफी होगा।'

नंदा ने लिखा, 'वह एक शराबी, लापरवाह और बुरा शख्स था लेकिन वह उस दशक का टेलीविजन स्टार भी था, इसलिए न केवल उसे उसके बुरे व्यवहार के लिए माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उसे और भी ज्यादा बुरा बनने के लिए उकसाते थे। उन्होंने कहा कि उसने शो की मुख्य अभिनेत्री को भी परेशान किया, जो उसमें बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाती थी।

 

पापा बना 'नागिन 3' का ये एक्टर, हुआ बेटे को जन्म

अपने साथ हुए सबसे बुरी घटना का जिक्र करते हुए नंदा ने कहा कि एक बार वह आलोक नाथ के घर पर हुई पाटीर् में शामिल हुई और वहां से देर रात दो बजे के करीब घर जाने के लिए निकलीं। उनके ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था।

नंदा ने कहा, 'मैं घर जाने के लिए खाली सड़क पर पैदल ही चलने लगी। रास्ते में उस शख्स ने गाड़ी रोकी, जो खुद चला रहा था और कहा कि मैं उनकी गाड़ी में बैठ जाऊं, मुझे घर छोड़ देगा। मैं उस पर विश्वास करके गाड़ी में बैठ गई।'

Bigg Boss 12: शिवाषीश-जसलीन की नजदीकियां देख दुखी हुए अनूप जलोटा

नंदा ने कहा, 'इसके बाद मुझे बेहोशी सी छाने के चलते हल्का-हल्का याद है। मुझे याद है कि मेरे मुंह में और ज्यादा शराब डाली गई और मेरे साथ काफी हिंसा की गई। अगले दिन जब दोपहर को मैं उठी, तो मैं काफी दर्द में थी। मेरे साथ सिर्फ दुष्कर्म ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर मेरे साथ नृशंस व्यवहार किया गया था।'

उन्होंने कहा, 'मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं सकी। मैंनै अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया लेकिन सभी ने मुझे इस घटना को भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी।'

2 महीने में दूसरी बार हुई दिलीप कुमार को ये बीमारी,जानें कैसी है तबीयत

बाद में उन्हें एक नई सीरीज के लिए लिखने और निदेर्शन करने का मौका मिला और फिर उनका सामना आलोक नाथ से हो गया। वह उन्हें फिर परेशान करने लगे जिसके चलते नंदा ने निमार्ताओं से कहा कि वह निदेर्शन नहीं कर पाएंगी, हालांकि उन्होंने शो के लिए लिखना जारी रखा। 

नंदा ने बताया कि नई सीरीज पर काम करने के दौरान फिर अभिनेता ने उन्हें अपने घर बुलाया और वह फिर से वो सब झेलने के लिए उनके पास चली गई क्योंकि उन्हें काम और पैसे की जरूरत थी। नंदा ने इस तरह के वाकये का शिकार हुए लोगों से सामने आकर अपनी बात रखने की अपील की है।

CINTAA ने नोटिस जारी कर अलोक नाथ से मांगा जवाब-
नंदा के फेसबुक पोस्ट के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन ने ऐक्टर आलोकनाथ को नोटिस जारी किया है। CINTAA ने आलोकनाथ से रेप के आरोप पर जवाब मांगा है। वहीं 'संस्कारी' बाबूजी पर आरोप लगने बाद सोशल मीडिया पर भी लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alok Nath Molestation case producer Tara accuses sanskaari babu of rape