Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Allu Arjun tested positive for Covid 19 he was isolated himself

तेलुगु सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन भी हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही सेल्फ क्वारंटाइन हुआ एक्टर

तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से दी है। कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही एक्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 April 2021 11:42 AM
हमें फॉलो करें

तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से दी है। कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही एक्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

अल्लू अर्जुन ने ट्वीट करते हुए लिखा, '' सभी को नमस्कार! मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।। मैंने खुद को अलग कर लिया है। मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना ख्याल रखें और अपना टेस्ट करा लें। मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे चिंता न करें क्योंकि मैं इलाज करवा रहा हूं। घर रहें, सुरक्षित रहें। '' 

— Allu Arjun (@alluarjun) April 28, 2021

अल्लू अर्जुन  के ट्वीट करते ही उनका यह पोस्ट ट्विटर पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले और फैमली-फ्रेंड उनके जल्दी ठिक होने की कामना कर रहे हैं। 

दक्ष‍िण भारतीय फिल्‍मों के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन साल 2003 में फिल्म 'गंगोत्री' से बतौर एक्टर डेब्‍यू की है। अर्जुन फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं। वह कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। अल्लू अर्जुन की शादी  स्‍नेहा रेड्डी से हुई है। अल्लू और स्नेहा ने 6 मार्च साल 2011 को शादी की थी। इन दोनों से एक बेटा और एक बेटी है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें