Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Allu Arjun Pushpa The Rule teaser will be release on 8th April twitter reaction

ट्विटर पर खुशी से झूमे अल्लू अर्जुन के फैन्स, इस दिन आएगा ‘पुष्पा 2’ का 3 मिनट लंबा टीजर

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर रिलीज होने जा रहा है। ट्विटर पर लगातार Pushpa The Rule ट्रेंड कर रहा है। साथ ही पहले पार्ट के कुछ सीन को मिलाकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 March 2023 09:42 PM
हमें फॉलो करें

फैन्स अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के सीक्वल का बेहद उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। केवल साउथ ही नहीं हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी फिल्म ने बंपर कमाई थी। इस वक्त फिल्म की शूटिंग चल रही है। हालांकि मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के फैन्स को तोहफा देने का प्लान बना लिया है। ‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर रिलीज होने जा रहा है। ट्विटर पर लगातार #PushpaTheRule ट्रेंड कर रहा है। साथ ही पहले पार्ट के कुछ सीन को मिलाकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

कब रिलीज होगा टीजर
‘पुष्पा: द रूल’ का टीजर तीन मिनट लंबा होगा। आमतौर पर किसी फिल्म का ट्रेलर ढाई से तीन मिनट के बीच होता है। टीजर में अल्लू अर्जुन एक्शन सीन करते दिखेंगे जिससे फिल्म को और हाइप मिलेगा। यह टीजर 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर आएगा। एक्टर के जन्मदिन पर फैन्स के लिए यह बड़ा तोहफा होगा। 

फिल्म का एक बड़ा हिस्सा हो चुका शूट
‘पुष्पा 2’ में फहाद फासिल भी हैं। वह अल्लू अर्जुन से भिड़ते दिखेंगे। फिल्म पिछले साल नवंबर में फ्लोर पर गई थी। सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लॉ कुबा ब्रोजेक ने इंस्टाग्राम पर सेट से पहली तस्वीर शेयर की थी। फिल्म की टीम ने हाल ही में विशाखापट्टनम में एक शेड्यूल खत्म किया है जिसमें कई एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए। तेलुगू फिल्मों के पोर्टल आकाशवाणी के ट्वीट के मुताबिक, ‘निर्माताओं ने अब तक जो एक्शन सीन शूट किए हैं उनसे 3 मिनट का टीजर बनाया है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर 8 अप्रैल को इसे रिलीज करने की योजना है।‘
 

ट्विटर पर क्या बोले यूजर्स
ट्विटर पर एक यूजर ने कहा कि ‘8 अप्रैल को यूट्यूब पर रिकॉर्ड ब्लास्ट होने वाला है।‘ एक  कहा, ‘पुष्पा का आइकॉनिक कैरेक्टर एक बार फिर से दिखाई देने वाला है।‘
नीचे देखे फैन्स के ऐसे ही कुछ ट्वीट्स:
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें